सट्टा किंग Satta King Result



सट्टा किंग Satta King Result

Satta King क्या है?

Satta King सट्टा किंग एक जुआ है जो की भारत में भारी मात्रा में चोरी-छिपे खेला जाता है। सट्टा किंग (सत्ता किंग) एक लॉटरी खेल है जो एक पुरस्कार जीतने के लिए अनुमान लगाने की संख्या पर आधारित है। यह भारत में काफी लोकप्रिय lottery पर आधारित खेल है जिसमे आपको किसी नंबर या संख्या को चुनना होता है और पैसा लगाना होता है। सही नंबर आने पर अपने लगाए हुए पेसो का कई गुना मुनाफा मिलता है। देश में सट्टा किंग खेलना गैरकानुनी है। पर लोग इसे कानून से छुप कर खेलते है। यह काफी समय पहले से खेला जा रहा है।

Satta King कैसे खेलें?

Satta King को Satka Matka के नाम से भी जानते है।   Satta King  गेम एक संख्या-आधारित lottery का खेल है। इसे आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से खेल सकते हो । अगर आप ऑफलाइन खेलना चाहते हो तो आपको इसे खेलने के लिए Satta Matka जहाँ खेला जाता है वहां जाना होगा इसका मुख्य केंद्र महाराष्ट्र है किन्तु आज के समय में यह पुरे भारत में अलग-अलग जगह पर खेला जाने लगा है। और अगर आप ऑनलाइन  खेलना चाहते हो तो आपको  Satta King गेम एप्लीकेशन का कोई भी ऐप डाउनलोड करना होगा।

Satta King का लकी नंबर क्या है?

Satta King में कभी भी fix नंबर नहीं होता हैं।

Satta King का नंबर कैसे खोजे?

जैसे आपको पता है, की 25 का योग 7 होगा, इसी तरह 54 (5+4) का योग 9 होगा, जबकि 1 और 4 का योग क्रमशः 1 और 4 ही होगा। फिर आपको 7 और 8 को जोड़कर एक छोटी संख्या प्राप्त करनी है, फिर आपको 8 और 2 को जोड़कर एक छोटी संख्या प्राप्त करनी है। अंत में एक और तीन को जोड़ा जाना चाहिए।

SattaKing के अलावा और lottery गेम

SattaKing में और भी बहुत सरे lottery खेल जाते है जैसे 13 राज्यों में lottery sambad  बहुत ही लोकप्रिय खेल है जिसे 13 राज्यों की राज्य सरकार ने खेलने की अनुमति भी दे रखी है। lottery sambad  ले अलावा भी Sattaking में इसे अलग-अलग जगह में अलग नाम से भी खेली जाती है।  जैसे Satta King 786, SattaKing Fast, Satta King Disawar, Black Satta King, इसके अतिरिक्त और भी।

[adinserter block=”1″]

Satta King TimeTable

Satta King सिर्फ Sunday को बंद रहता है और इसके अलावा हर आधे घंटे में यहाँ किसी न किसी मटका का Result घोषित किया जाता रहता है। जिस से Satta King खेलने वाले कभी भी और किसी भी वक़्त किसी भी मटका में पैसा लगा सकता है। 

Morning Matka का रिजल्ट सुबह 12 बजे से पहले घोषित कर दिया जाता है और Disawar Day का Result दोपहर 12 बजे के बाद वेबसाइट पर Update कर दिया जाता है। इसके अतिरिक्त सभी Night Matka Chart का Result रात को सभी मटका बाज़ार की वेबसाइट पर  Update कर दिया जाता है।

SattaKing खेले या नहीं?

आप में से बहुत से लोग इसी बात को सोचते रहते है की मटका खेलें या नहीं क्योंकि पैसा तो सभी कमाना चाहते है लकिन रिस्क कोई नहीं लेना चाहता है। Satta King को न ही खेले तो अच्छा है क्योंकि यह एक जुआ है। और जुए की लत पड़ने पर आप अपना सब कुछ भी इस पर लगा सकते हो। लेकिन अगर आप इसको खेलना चाहते हो तो पहले आप यह जरुरु जान ले की इसमे आप को किसी तरह का कण्ट्रोल नहीं मिलता है।

क्योंकि अगर आप Satta King खेलना शरू करते है तो आप को अपने लोकल बुकि का Number दिया जाता है जो आप को एक पर्ची देता है जिसपर कुछ Number और उनके भाव लिखे होते है और जब मटका का रिजल्ट आता है तब आपको रिजल्ट के अनुसार पैसा देना पड़ता है।

Satta King Result

सट्टा किंग का result समय कंपनी द्वारा तय किया जाता है। उदाहरण के लिए दिशावर सट्टा किंग रिजल्ट सुबह 5:00 बजे खुला, फरीदाबाद सट्टा किंग रिजल्ट शाम 6:15 बजे खुला, गाज़ियाबाद सट्टा किंग रिजल्ट 8:00 बजे खुला और गली सट्टा किंग रिजल्ट 11:00 बजे खुला। satta king  का रिजल्ट बहुत सी वेबसाइट पर update किया जाता है लेकिन यह थोड़ा सा late update होता है। 

इसके अलावा satta king  का रिजल्ट देखने के लिए whatsapp group बने होते हैं तो आप उन्हें join कर सकते है। इसके अलावा आप satta matka का रिजल्ट  https://wikiinhindi.com/satta-matka/ प्राप्त कर सकते है। इसके अलावा आप satta matka का रिजल्ट  https://wikiinhindi.com/satta-matka/ प्राप्त कर सकते है।  और इनमे भी आप satta king  का रिजल्ट देख सकते हैं https://www.superfastking.com/, https://satta-no.com/satta-king-record-chart-gali.पहप, https://sattakingg.in/

SattaKing Result

Peshawar Result56
Taj16
Delhi Bazar (DL)59
Char Minar47
Disawar47
Gali42
FaridabadWaiting
GaziabadWaiting

[adinserter block=”1″]

 

Declaimer

भारत में किसी भी प्रकार का जुआ, खेलना कानूनन अपराध है और इसके लिए सजा का प्रावधान है।  हम किसी भी प्रकार के सट्टा मटका या इससे सम्बंधित किसी भी खेल का समर्थन नहीं करते हैं और न इसको बढावा देना हमारा मकसद है। यह लेख केवल इस खेल से सम्बंधित जानकारी देने के लिए है। हमरे सुझाव से ऐसे खेलो से जितना दूर रहा जाये उतना ही अच्छा है। किसी भी Lottery के चक्कर में न फसे और अपने मेहनत से आगे बढ़े।

3 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *