War Movie Download (2019) [4K, HD, 1080p 480p, 720p] Watch Online in OTT Platform 2023



War Movie Download
Spread the love

War Movie Download – वॉर सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित 2019 की भारतीय हिंदी-भाषा की एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जिन्होंने आदित्य चोपड़ा, श्रीधर राघवन और अब्बास टायरवाला के साथ फिल्म की पटकथा लिखी थी। आदित्य चोपड़ा ने यशराज फिल्म्स के लिए फिल्म का निर्माण किया।

यह YRF स्पाई यूनिवर्स में तीसरी किस्त है और इसमें ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर हैं। फिल्म में, खालिद रहमानी, एक भारतीय सैनिक जो रॉ के लिए काम करता है, को अपने पूर्व संरक्षक कबीर धालीवाल को खत्म करने का काम सौंपा गया है, जो बेवजह बदमाश हो गया है। टीजर ट्रेलर के रिलीज होने पर फिल्म के नाम का खुलासा अस्थायी रूप से फाइटर्स के नाम से किया गया था। गांधी जयंती के 5-दिवसीय विस्तारित सप्ताहांत पर 2 अक्टूबर 2019 को दुनिया भर में युद्ध शुरू हुआ।

अपने तमिल और तेलुगु डब संस्करणों के साथ एक साथ रिलीज़ हुई, इसे श्रॉफ और रोशन के प्रदर्शन, एक्शन दृश्यों, दृश्य प्रभावों, संगीत स्कोर और निर्देशन के लिए प्रशंसा के साथ आम तौर पर सकारात्मक समीक्षा मिली। फिल्म ₹ 475 करोड़ से अधिक की व्यावसायिक सफलता थी, जो 2019 की सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई और अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में से एक है।

WAR Movie Official Trailer

WAR Movie Official Trailer

WAR Movie Cast

Directed bySiddharth Anand
Written byAditya Chopra
Siddharth Anand
Shridhar Raghavan
Abbas Tyrewala
Produced byAditya Chopra
StarringHrithik Roshan
Tiger Shroff
Vaani Kapoor
CinematographyBenjamin Jasper
Edited byAarif Sheikh
Production CompanyYash Raj Films
Distributed byYash Raj Films
Release date2 October 2019 (India)
Running time154 minutes
CountryIndia
LanguageHindi
Budget₹170 crore
Box office₹475 crore
WAR Movie Cast

WAR movie download in Hindi from KuttyMovies24.com is illegal

अगर आप WAR मूवी डाउनलोड और HD quality में देखना चाहते हो तो आपको भारत की सबसे पसंदीदा मूवी डाउनलोड करने वाली वेबसाइट KuttyMovies24.com जाना होगा इस वेबसाइट में आपको हिंदी, हिंदी dub movies डाउनलोड कर सकते हैं।

WAR movie download pagalworld

अगर आप WAR movie download in hindi pagalworld के लिए देख रहे हो तो ये जानकारी आपके लिए है
pagalworld एक ऑनलाइन म्यूजिक वेबसाइट है जहाँ पे आप ऑनलाइन म्यूजिक डाउनलोड कर सकते है pagalworld केवल म्यूजिक वेबसाइट ही नहीं है यहाँ पे आप ऑनलाइन मूवी को भी डाउनलोड कर सकते है और यह वेबसाइट एक illegal sites है |

WAR movie download Vegamovies

vegamovies एक पायरेटेड Website है जो पायरेटेड फिल्में download करवाती है। vegamovies वेबसाइट high quality print 360p, 720p, HD, 1080p में movies लीक करती है। 

Government इन सभी websites की complain मिलने पर इन्हे बंद करती रहती है अगर आप भी इन websites को देखते है और यह नहीं चल रही तो समझ जाईये यह साइट्स बंद हो चुके है। यह illegal sites है।

WAR movie download 123mkv

123mkv एक पायरेटेड Website है जो पायरेटेड फिल्में download करवाती है। 123mkv वेबसाइट high quality print 360p, 720p, HD, 1080p में movies लीक करती है। 

Government इन सभी websites की complain मिलने पर इन्हे बंद करती रहती है अगर आप भी इन websites को देखते है और यह नहीं चल रही तो समझ जाईये यह साइट्स बंद हो चुके है। यह illegal sites है।

War Movie Banner
War Movie Banner

WAR Movie Download Khatrimaza is illegal

Khatrimaza भी एक पायरेटेड Website है जो हॉलीवुड, बॉलीवुड, दक्षिण भारतीय, तमिल, सभी प्रकार की मूवीज को डाउनलोड करवाती हैं। यह website भारत में भी पूरी तरह प्रतिबंधित है।

WAR movie download in telugu ibomma is illegal

iBOMMA अब तक सभी प्रकार की फिल्मो को HD High print quality में डाउनलोड करवाती है। iBOMMA एक torrent वेबसाइट है जो पायरेटेड फिल्मो को लीक करने के लिए जानी जाती है। यह भारत समेत अन्य देशो में पूरी तरह से प्रतिबंधित है।

WAR Full Movie Download Filmyzilla

Filmyzilla website हर प्रकार की movies, webseries का link देने के लिए जाने जाती है। इस website पर movies अब हिंदी में अच्छी quality 480p और 720p, 300mb, 500mb में मिलती है। आप आसानी से साइट पर जा कर मूवी डाउनलोड लिंक प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन जैसा की हम हर बार कहते हैं की यह website भारत में illegal हैं।

WAR movie download mp4moviez telegram is illegal

अगर आप भी WAR movie download in Hindi mp4moviez telegram सर्च’ कर रहे हो तो यह जानकारी आपके लिए है
Mp4moviez Website भी एक ऑनलाइन फ्री मूवी डाउनलोड पाइरेटेड वेबसाइट है जहाँ पर आप किसी भी मूवी को देख सकते है इस वेबसाइट को गोर्वेमेंट द्वारा बंद कर दिया गया है अगर आप ऑनलाइन मूवी फ्री में देखने के लिए सर्च कर रहे है तो ये सही नहीं है आपको यह मूवी को की सब्सक्रिप्शन प्रोवाइडर जैसे की नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम या किसी अन्य प्लेटफॉर्म पर देखना सही होगा

WAR movie download filmywap is illegal

Filmywap एक लोकप्रिय वेबसाइट है जिसे मूवी डाउनलोड के लिए जाना जाता है। Filmywap में आप बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय, तेलुगु और अन्य भाषाओ की movies का collection देख सकते हो । फिल्म की pirated copy इसमें जल्द ही HD print में अपलोड हो जाती हैं।

WAR Full Movie Download from Coolmoviez is illegal

Coolmoviez live और Coolmoviez भी एक टोरेंट साइट्स है जो बॉलीवुड, हॉलीवुड, South मूवी hindi dub, और भी अन्य भाषाओ में फिल्मे डाउनलोड करने की अनुमति देती है।

WAR Full Movie Download from Moviesflix is illegal

Movieflix ने अब तक बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिणी हिंदी dub और भी अन्य भाषाओ में अब तक फिल्मे लीक की हैं। इस websites पर आप कई विकल्प देख सकते हैं जैसे WAR full movie free Download HD print, 720p, 480p, 1080p, 300Mb, 500mb, 1GB। लेकिन ध्यान दे मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना illegal है इसलिए हम किसी भी प्रकार से मूवी को पायरेट करने का समर्थन नहीं करते है।

WAR movie download link telegram

टेलीग्राम भी एक बहुत बड़ा स्त्रोत बन चूका है जहाँ से फिल्मो के लिंक मिल जाते है। इसमें मूवी के ग्रुप बने होते है जहाँ फिल्मो के लिंक लिए जाते हैं।

WAR movie download filmymeet is illegal

Filmymeet एक टोरेंट वेबसाइट है। Filmymeet website ने अब तक हिंदी, हॉलीवुड, मराठी, दक्षिण भारतीय, फिल्में लीक कीं। इस साइट पर WAR full Hindi dub movie download लीक हो सकती है वो भी HD print quality में लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है और इसके लिए सख्त सजा का प्रावधान है।

WAR Full Movie Online on Amazon Prime

Amazon एक ऐप है जहाँ आपको movies और web series को legally रूप से मिलती है। इसके लिए आपको इसका प्रीमियम लेना होता है। जिसके लिए आपको एक छोटी सी पेमेंट करनी होती है। WAR मूवी को आप अमेज़न प्राइम में देख सकते हो।

Disclamer

किसी भी मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। और हमारी वेबसाइट किसी भी तरीके से इन साइट्स का समर्थन नहीं करती है। क्योकि इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी देखना ही चाहते हो तो आपको मूवी को देखने के लिए अपने नजदीकी movie theater में बुकिंग करनी चाहिए। या फिर किसी approved app का premium लेकर मूवी देखनी चाहिए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *