Virata Parvam Movie Download – 4K, HD, 1080p 480p, 720p



Virata Parvam Movie Download

Virata Parvam Movie Download – विराट पर्वम एक 2022 भारतीय तेलुगु-भाषा की रोमांटिक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसे वेणु उदुगुला (Venu Udugula) द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है, और डी सुरेश बाबू (D. Suresh Babu) और सुधाकर चेरुकुरी (Sudhakar Cherukuri) द्वारा निर्मित है। फिल्म में साई पल्लवी (Sai Pallavi) और राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) हैं जबकि प्रियामणि, नंदिता दास, नवीन चंद्र, जरीना वहाब, ईश्वरी राव और साई चंद सहायक भूमिकाएँ निभाते हैं। कथानक 1990 के दशक में तेलंगाना क्षेत्र में हुए नक्सली आंदोलन के इर्द-गिर्द घूमता है।

प्रिंसिपल फोटोग्राफी जुलाई 2019 में शुरू हुई और दिसंबर 2020 में तेलंगाना और केरल में विकाराबाद, वारंगल और हैदराबाद सहित फिल्मांकन स्थानों के साथ समाप्त हुई। फिल्म का संगीत सुरेश बोब्बिली ने दिया है और सिनेमैटोग्राफी दानी सांचेज-लोपेज और दिवाकर मणि ने की है। शुरुआत में 30 अप्रैल 2021 को रिलीज़ होने वाली थी, इसे भारत में COVID-19 स्थिति के कारण स्थगित कर दिया गया है। विराट पर्वम को 17 जून 2022 को नाटकीय रूप से रिलीज़ किया गया था।

Virata Parvam Movie Download in Hindi

अगर आप Virata Parvam मूवी को HD quality or 4K  में डाउनलोड करना चाहते है तो यहाँ आपको Virata Parvam मूवी से सम्बंधित जानकारी देने वाले हैं। Virata Parvam फिल्म एक रोमांटिक एक्शन ड्रामा फिल्म है।

Virata Parvam Movie Cast

Directed byVenu Udugula
Written byVenu Udugula
Produced byD. Suresh Babu
Sudhakar Cherukuri
StarringSai Pallavi
Rana Daggubati
Priyamani
CinematographyDani Sanchez-Lopez
Divakar Mani
Edited byA. Sreekar Prasad
Music bySuresh Bobbili
Production companiesSri Lakshmi Venkateswara Cinemas
Suresh Productions
Release date17 June 2022
Running time (Duration)150 minutes
CountryIndia
LanguageTelugu
Budget₹15 crore
Box office collectionest. ₹2.5 crores (1 day)
Virata Parvam IMDb ratingRating: 6.6/10 · ‎165 votes
Virata Parvam Movie Cast

Virata Parvam movie download in Hindi filmywap

Filmywap website एक लोकप्रिय टोरेंट वेबसाइट है  जिसे मूवी डाउनलोड के लिए जाना जाता है। Filmywap में आप बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय, तेलुगु और भी भाषाओ की फिल्मो का collection देख सकते हो । फिल्म की pirated copy इसमें जल्द ही HD print quality में अपलोड हो जाती हैं।

Virata Parvam Full Movie Download Filmyzilla

Filmyzilla website हर प्रकार की movies, web series का link देने के लिए जानी जाती है। इस website पर movies अब हिंदी में अच्छी quality 480p और 720p, 300mb, 500mb में मिलती है। लेकिन जैसा की हम हर बार कहते हैं की यह website भारत में illegal हैं।

Virata Parvam download in Hindi KuttyMovies24.com

अगर आप Virata Parvam मूवी डाउनलोड और Full HD quality में देखना चाहते हो तो आपको भारत की सबसे लोकप्रिय मूवी डाउनलोड कराने वाली वेबसाइट KuttyMovies24.com जाना होगा इस वेबसाइट में आपको हिंदी, हिंदी dub movies डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन यह वेबसाइट illegal है।

Government इन सभी websites की complain मिलने पर इन्हे बंद करती रहती है अगर आप भी इन websites को देखते है और यह नहीं चल रही तो समझ जाईये यह साइट्स बंद हो चुके है। यह illegal sites है।

Virata Parvam movie Download Khatrimaza

Khatrimaza भी एक पायरेटेड torrent Website है जो हॉलीवुड, बॉलीवुड, दक्षिण भारतीय, तमिल, सभी प्रकार की फिल्मो को डाउनलोड करवाती हैं। यह website भारत में भी पूरी तरह प्रतिबंधित है।

Virata Parvam movie download in telugu ibomma

iBOMMA सभी प्रकार की फिल्मो को HD print quality में डाउनलोड करवाती है। iBOMMA एक torrent वेबसाइट है जो पायरेटेड फिल्मो को लीक करने के लिए जानी जाती है। यह भारत समेत अन्य सभी देशो में पूरी तरह से प्रतिबंधित है।

Virata Parvam Full Movie Download Skymovieshd

Skymovieshd वेबसाइट ने भी हिंदी, मराठी, हॉलीवुड और दक्षिण हिंदी फिल्में लीक करती है । इस साइट पर Virata Parvam मूवी डाउनलोड लीक हो सकती है। लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। और इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी देखना ही चाहते हो तो आपको मूवी को देखने के लिए अपने नजदीकी movie theater में बुकिंग करके जाये।

Virata Parvam Full Movie Download Moviesflix

Movieflix ने अब तक बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिणी हिंदी dub और भी अन्य भाषाओ में फिल्मे लीक की हैं। इस websites पर आप कई विकल्प देख सकते हैं जैसे Virata Parvam full movie Download HD print, 720p, 480p, 1080p, 300Mb, 500mb, 1GB। लेकिन ध्यान दे मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना illegal है।

Virata Parvam movie download link telegram

टेलीग्राम भी एक बहुत बड़ा hub बन चूका है जहाँ से movie, webseries के लिंक मिल जाते है। इसमें मूवी के ग्रुप बने होते है जहाँ फिल्मो के लिंक लिए जाते हैं।

Virata Parvam movie download tamilrockers

tamilrockers एक प्रसिद्ध मूवी downloading torrent वेबसाइट है, जहाँ पर आप किसी भी वेब शो, मूवी और अन्य कॉपीराइट देख सकते है tamilrockers एक illegal वेबसाइट है जिसे government द्वारा बंद कर दिया गया है |

Virata Parvam movie download in Hindi filmymeet

Filmymeet एक टोरेंट वेबसाइट है। Filmymeet website ने अब तक हिंदी, हॉलीवुड, मराठी, दक्षिण भारतीय, फिल्में लीक कीं। इस साइट पर Virata Parvam full movie download लीक हो सकती है वो भी HD print quality में लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है और इसके लिए सख्त सजा का प्रावधान है।

Virata Parvam Full movie Online on Amazon Prime and Hotstar

Amazon or Hotstar एक ऐप है जहाँ आपको movies और web series को legally रूप से देख सकते हो। इसके लिए आपको इनका प्रीमियम लेना होता है।

Disclamer

किसी भी मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। और हमारी वेबसाइट किसी भी तरीके से इन साइट्स का समर्थन नहीं करती है। क्योकि इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी देखना ही चाहते हो तो आपको मूवी को देखने के लिए अपने नजदीकी movie theater में बुकिंग करनी चाहिए। या फिर किसी approved app का premium लेकर मूवी देखनी चाहिए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.