Thor: Love and Thunder Movie Download – [4K, HD, 1080p 480p, 720p]  is illegal to download from piracy torrent websites



Thor Love and Thunder Movie Download
Spread the love

Thor: Love and Thunder Movie details – थोर: लव एंड थंडर एक 2022 अमेरिकी सुपरहीरो फिल्म है, जो मार्वल कॉमिक्स के चरित्र थोर पर आधारित है, जिसे मार्वल स्टूडियो द्वारा निर्मित और वॉल्ट डिज़नी स्टूडियो मोशन पिक्चर्स द्वारा वितरित किया गया है। यह Thor: रग्नारोक (2017) का सीक्वल है और मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) में 29वीं फिल्म है।

फिल्म का निर्देशन तायका वेट्टी द्वारा किया गया है, जिन्होंने जेनिफर कायटिन रॉबिन्सन के साथ पटकथा का सह-लेखन किया, और क्रिस हेम्सवर्थ को थोर के रूप में क्रिश्चियन बेल, टेसा थॉम्पसन, जैमी अलेक्जेंडर, वेट्टी, रसेल क्रो और नताली पोर्टमैन के साथ तारे। फिल्म में, थोर आंतरिक शांति खोजने का प्रयास करता है।

हेम्सवर्थ और वेट्टी ने जनवरी 2018 तक रग्नारोक की अगली कड़ी की योजनाओं पर चर्चा की थी। जुलाई 2019 में लव एंड थंडर की घोषणा की गई थी, जिसमें हेम्सवर्थ, वेट्टी और थॉम्पसन लौटने के लिए तैयार थे, साथ ही पोर्टमैन जो रग्नारोक में दिखाई नहीं दिए थे। वेट्टी लव एंड थंडर को राग्नारोक से अलग करना चाहती थी, एक रोमांस फिल्म और 1980 के दशक से प्रेरित साहसिक बनाने की मांग कर रही थी।

उन्होंने माइटी थोर कॉमिक बुक पर जेसन आरोन के रन के तत्वों को अनुकूलित किया, जो फोस्टर को कैंसर से पीड़ित होने के दौरान थोर की शक्तियों और शक्तियों को लेते हुए देखता है। रॉबिन्सन फरवरी 2020 में स्क्रिप्ट में योगदान करने के लिए शामिल हुए, और उस वर्ष बाद में आगे की कास्टिंग का खुलासा किया गया, जिसमें गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी की उपस्थिति भी शामिल थी। उत्पादन 2020 के अंत में शुरू होने की उम्मीद थी, लेकिन COVID-19 महामारी के कारण इसमें देरी हुई। फिल्मांकन अंततः जनवरी 2021 में सिडनी, ऑस्ट्रेलिया में शुरू हुआ और जून की शुरुआत में समाप्त हुआ।

Thor: Love and Thunder Movie Trailer

Thor: Love and Thunder Movie Cast

Directed byतायका वेट्टी
Written byTaika Waititi Jennifer Kaytin Robinson
Based onThor by Stan Lee, Larry Lieber, Jack Kirby
Produced byKevin Feige, Brad Winderbaum
StarringChris Hemsworth, Christian Bale,
Tessa Thompson, Jaimie Alexander,
Taika Waititi, Russell Crowe, Natalie Portman
Edited byMatthew Schmidt
Peter S. ElliotTim RocheJennifer Vecchiarello
Music byMichael Giacchino, Nami Melumad
Production companyMarvel Studios
Distributed byWalt Disney Studios Motion Pictures
Release datesJune 23, 2022 (El Capitan Theatre)
July 8, 2022 (United States)
CountryUnited States
LanguageEnglish
Budget$185 million
Thor: Love and Thunder Movie Details

Thor: Love and Thunder Full Movie Download From Filmyzilla is illegal

Filmyzilla एक movie पायरेसी करने वाली website है । जहाँ Thor: Love and Thunder Full movie लीक हुई है। बहुत से लोग अब तक इसे इस website से मुफ्त में डाउनलोड कर चुके हैं। लेकिन किसी  मूवी की पायरेसी और मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। यह वेबसाइट  फिल्मों की पायरेसी करते हैं और बिना अनुमति के अपनी साइट पर मूवी, वीडियो अपलोड करते हैं जो की illegal है।

Thor: Love and Thunder movie download in Tamil Isaimini is illegal

Tamil Isaimini एक टोरेंट वेबसाइट है जो तमिल फिल्मों की हिंदी dub, free में डाउनलोड के लिए ऑनलाइन लीक करती है। Isaimini 2022 वेबसाइट तमिल, हिंदी, के पायरेटेड संस्करण को अपलोड करती है।

Thor: Love and Thunder movie download in Hindi filmywap is illegal

Filmywap website एक लोकप्रिय टोरेंट वेबसाइट है। जिसे मूवी डाउनलोड के लिए जाना जाता है। Filmywap में बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय, तेलुगु (Hindi Dub), और भी भाषाओ की फिल्मो का collection देखने को मिलता है। किसी भी फिल्म की pirated copy इसमें जल्द ही High print quality में आ  जाती हैं। लेकिन ऐसा करने से मूवी को काफी नुकसान होता है।

Thor: Love and Thunder movie Download from 9xmovies is illegal

9xmovies पायरेटेड torrent Website है जो बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय, तमिल, फिल्मो की पायरेसी leak करवाती हैं। यह website भारत में प्रतिबंधित है।

Thor: Love and Thunder Full Movie Download from Moviesflix is illegal

Movieflix ने काफी भाषाओ में फिल्मे लीक की हैं। जिसमे Hindi, English, Telgu, Tamil, Punjabi, इत्यादि आती है। इस websites पर कई विकल्प देख सकते हैं जैसे Thor: Love and Thunder full HD movie Download, 720p, 1080p, 300Mb । लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना भारत में ही नहीं बल्कि हर देश में illegal है।

Thor: Love and Thunder download in Hindi from filmyhit is illegal

अगर आप Thor: Love and Thunder film को डाउनलोड और HD quality में देखना चाहते हो तो आपको मूवी डाउनलोड कराने वाली वेबसाइट filmyhit में जाना होगा। इस वेबसाइट में आप Thor: Love and Thunder मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन ध्यान दे यह वेबसाइट illegal है। क्योंकि यह बिना अनुमति के ही अपनी साइट पर मूवी अपलोड कर देता है जो की कानूनन अपराध है।

Government इन सभी websites की complain मिलने पर इन्हे बंद करती रहती है अगर आप भी इन websites को देखते है और यह नहीं चल रही तो समझ जाईये यह साइट्स बंद हो चुके है। यह illegal sites है। और इनसे मूवी डाउनलोड करना भी अपराध है।

Thor: Love and Thunder movie download in Hindi from filmymeet is illegal

Filmymeet website ने अब तक हॉलीवुड, बॉलीवुड, मराठी, दक्षिण भारतीय, फिल्में लीक कीं है। Filmymeet एक टोरेंट वेबसाइट है। इस साइट पर Thor: Love and Thunder full movie download लीक हो सकती है वो भी अच्छी quality में लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है और इसके लिए सख्त सजा का प्रावधान भी है।

Thor: Love and Thunder movie download from pagalmovies is illegal

pagalmovies सभी प्रकार की फिल्मो को high quality में डाउनलोड करवाती है। pagalmovies एक torrent वेबसाइट है जो पायरेटेड movies को लीक करने के लिए जानी जाती है। यहाँ Thor: Love and Thunder मूवी डाउनलोड करने को मिल सकती है लेकिन जैसा की हम बताते है की मूवी की पायरेसी करना अपराध है और हम सबको इससे बचना चाहिए ।

Thor: Love and Thunder Full Movie Download from Pagalworld is illegal

pagalmovies की तरह  Pagalworld website भी हॉलीवुड, बॉलीवुड, दक्षिण भारतीय फिल्में लीक करती है। इस साइट पर Thor: Love and Thunder मूवी लीक हो सकती है। लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। क्योंकि इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी देखना चाहते हो तो आपको मूवी को देखने के लिए अपने नजदीकी movie theater में जाना चाहिए।

Thor: Love and Thunder Full movie Online on Netflix or Amazon Prime

Netflix and Amazon App है जहाँ movies, videos और web series मिलती है वो भी legally। इसके लिए बस इनका प्रीमियम लेना होता है। जो की काफी normal charges लेते है।

बहुत सी वेबसाइट हैं जिनकी मदद से Thor: Love and Thunder मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। जैसे Filmyzilla, Download Hub.in, Filmywap, downloadhub.com, hdhubforyou, tamil rockers लेकिन मूवी की पायरेसी करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना एक अपराध है।

Disclamer

किसी भी मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। और हमारी वेबसाइट किसी भी तरीके से इन साइट्स का समर्थन नहीं करती है। क्योकि इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी देखना ही चाहते हो तो आपको मूवी को देखने के लिए अपने नजदीकी movie theater में बुकिंग करनी चाहिए। या फिर किसी approved app का premium लेकर मूवी देखनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *