Sooryavanshi Movie Download (HD 480p, 720p, 1080p)



Sooryavanshi Movie Download

Sooryavanshi Movie Download – सूर्यवंशी एक 2021 भारतीय हिंदी भाषा की एक्शन फिल्म है [5] जिसे रोहित शेट्टी द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है और रिलायंस एंटरटेनमेंट, रोहित शेट्टी पिक्चर, धर्मा प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा निर्मित, यूनुस सजवाल की पटकथा और शेट्टी की एक मूल कहानी पर आधारित है। .

शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की चौथी किस्त, इसमें अक्षय कुमार मुख्य नायक के रूप में, एटीएस प्रमुख डीसीपी वीर सूर्यवंशी की भूमिका निभा रहे हैं, कैटरीना कैफ और जैकी श्रॉफ के साथ जावेद जाफ़री, विवान भटेना, निहारिका रायज़ादा, गुलशन ग्रोवर, अभिमन्यु सिंह के सहायक कलाकार हैं। सिकंदर खेर और निकितिन धीर।

अजय देवगन और रणवीर सिंह फ्रैंचाइज़ी की पिछली फ़िल्मों से सिंघम और सिम्बा की अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए विस्तारित कैमियो में दिखाई देते हैं, जबकि जैकी श्रॉफ मुख्य प्रतिपक्षी की भूमिका निभाते हुए, एक आतंकवादी उमर हफीज की भूमिका निभाते हैं।

कुमार के चरित्र की घोषणा सिम्बा के अंत में की गई थी जिसने सूर्यवंशी के चरित्र परिचय के रूप में काम किया। शुरुआत में 24 मार्च 2020 और फिर 30 अप्रैल 2021 को नाटकीय रूप से रिलीज़ के लिए लॉक किया गया था, इसे भारत में COVID-19 महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया था।

कई देरी के बाद, यह अंततः 5 नवंबर 2021 को दीवाली के साथ दुनिया भर में नाटकीय रूप से जारी किया गया था। फिल्म को आलोचकों से मिश्रित समीक्षा मिली और यह बॉक्स ऑफिस पर ₹294.91 करोड़ (US$39 मिलियन) के विश्वव्यापी सकल संग्रह के साथ सफल रही।

Sooryavanshi Movie Download

Sooryavanshi Movie Cast (Sooryavanshi Movie Download)

Directed byRohit Shetty
Screenplay byYunus Sajawal
Story byRohit Shetty
Dialogues byFarhad Samji
Vidhi Ghodgadnkar
Rohit Shetty
Sanchit Bedre
Produced byHiroo Yash Johar
Aruna Bhatia
Karan Johar
Apoorva Mehta
Rohit Shetty
StarringAkshay Kumar
Katrina Kaif
Ajay Devgn
Ranveer Singh
Jackie Shroff
CinematographyJomon T. John
Edited byBunty Nagi
Music byScore:
Amar Mohile
S. Thaman
Songs:
Tanishk Bagchi
Lijo George – DJ Chetas
JAM8
Production
companies
Reliance Entertainment
Rohit Shetty Picturez
Dharma Productions
Cape of Good Films
Distributed byReliance Entertainment
PVR Pictures
Release date5 November 2021
Running time145 minutes
CountryIndia
LanguageHindi
Budget₹160 crore
Box officeest. ₹294.91 crore
Sooryavanshi Movie Download

Sooryavanshi movie download in Hindi filmywap

Filmywap website एक लोकप्रिय टोरेंट website है। जिसे मूवी, webseries  डाउनलोड के लिए जाना जाता है। Filmywap में बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय हिंदी dub भाषाओ की फिल्मो का collection देखने को मिलता है। किसी भी फिल्म की pirated copy इसमें जल्द ही high quality में मिल जाती हैं। लेकिन ऐसा करने से मूवी को काफी नुकसान होता है। हमारी सलाह है कि अगर आप Sooryavanshi movie या कोई भी अन्य मूवी को देखना चाहते हो तो आपको थिएटर में जाना चाहिए।

Sooryavanshi Full Movie Download Filmyzilla

Filmyzilla एक लोकप्रिय मूवी website है । जहाँ Sooryavanshi Full movie लीक हुई है। बहुत से लोग अब तक इसे इस website से मुफ्त में डाउनलोड कर चुके हैं। लेकिन पायरेसी और मूवी डाउनलोड करना अपराध है। यह साइट्स फिल्मों की पायरेसी करती हैं और बिना अनुमति के अपनी साइट पर मूवी अपलोड करती हैं जो की illegal है।

Sooryavanshi movie Download 9xmovies

9xmovies एक पायरेटेड torrent Website है जो बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय, तमिल, फिल्मो की पायरेसी leak करवाती हैं। यह website भारत में भी पूरी तरह प्रतिबंधित है।

Sooryavanshi movie download in Hindi filmymeet

Filmymeet website ने अब तक बॉलीवुड, हॉलीवुड, मराठी, दक्षिण भारतीय, फिल्में लीक कीं है। Filmymeet एक टोरेंट वेबसाइट है। इस साइट पर Sooryavanshi full movie download लीक हो सकती है वो भी High quality में लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है और इसके लिए सख्त सजा का प्रावधान भी है। जिसमे 5 साल की जेल और 10 लाख तक का जुर्माना हो सकता है।

Sooryavanshi Full Movie Download Moviesflix

Movieflix ने काफी भाषाओ में फिल्मे लीक चुकी है। जिसमे हिंदी, इंग्लिश, तेलगु, तमिल, पंजाबी मुख्य है। इस websites पर आप कई विकल्प देख सकते हैं जैसे Sooryavanshi full HD movie Download, 720p, 1080p, 420p, 300Mb । किन्तु मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना भारत में illegal है।

Sooryavanshi download in Hindi filmyhit

अगर आप Sooryavanshi film को डाउनलोड और अच्छी HD quality में देखना चाहते हो तो आपको सबसे लोकप्रिय मूवी डाउनलोड कराने वाली वेबसाइट filmyhit में जाना होगा। इस वेबसाइट में आप Sooryavanshi मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन यह वेबसाइट illegal है।

Government इन सभी websites की complain मिलने पर इन्हे बंद करती रहती है अगर आप भी इन websites को देखते है और यह नहीं चल रही तो समझ जाईये यह साइट्स बंद हो चुके है। यह illegal sites है। और इनसे मूवी डाउनलोड करना भी अपराध है।

Sooryavanshi Full movie Online on Netflix or Amazon Prime

Netflix and Amazon एक ऐप है जहाँ आपको movies, web series मिलती है वो भी legally इसके लिए आपको इनका प्रीमियम लेना होता है।

बहुत सी वेबसाइट हैं जिनकी मदद से Sooryavanshi मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। जैसे Filmyzilla, Download Hub.in, Filmywap, downloadhub.com, hdhubforyou, tamilrockers लेकिन मूवी की पायरेसी करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना एक अपराध है।

Sooryavanshi Full Movie Download Pagalworld

Pagalworld website भी हॉलीवुड, बॉलीवुड, दक्षिण भारतीय फिल्में लीक करती है। इस साइट पर Sooryavanshi मूवी लीक हो सकती है। लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। क्योंकि इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी देखना चाहते हो तो आपको मूवी को देखने के लिए अपने नजदीकी movie theater में जाना चाहिए।

Sooryavanshi Download in Hindi filmyhit

अगर आप Sooryavanshi film को अच्छी quality me डाउनलोड करना चाहते हो तो आपको भारत की सबसे लोकप्रिय मूवी डाउनलोड कराने वाली वेबसाइट filmyhit में जाना होगा। इस वेबसाइट में आप Sooryavanshi मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन यह वेबसाइट illegal है। क्योंकि यह बिना अनुमति के ही अपनी साइट पर मूवी अपलोड कर देती है जो की कानूनन अपराध है।

Sooryavanshi Full Movie Download Coolmoviez

Coolmoviez live और Coolmoviez भी एक टोरेंट साइट्स है जो हॉलीवुड, बॉलीवुड, South movie (Hindi Dub),  इत्यादि  डाउनलोड करने की अनुमति देती है।

Sooryavanshi Movie download in pagalmovies

pagalmovies सभी प्रकार की फिल्मो को High HD quality में डाउनलोड करवाती है। pagalmovies एक torrent वेबसाइट है जो पायरेटेड movies, videos को लीक करने के लिए जानी जाती है। यहाँ आपको Sooryavanshi मूवी डाउनलोड करने को मिल सकती है लेकिन जैसा की हम बताते है की मूवी की पायरेसी करना अपराध है और हम सबको इससे बचना चाहिए ।

Disclamer

किसी भी मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। और हमारी वेबसाइट किसी भी तरीके से इन साइट्स का समर्थन नहीं करती है। क्योकि इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी देखना ही चाहते हो तो आपको मूवी को देखने के लिए अपने नजदीकी movie theater में बुकिंग करनी चाहिए। या फिर किसी approved app का premium लेकर मूवी देखनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.