Sarkaru Vaari Paata Movie Download – 4K, HD, 1080p 480p, 720p



Sarkaru Vaari Paata movie download

Sarkaru Vaari Paata Movie Download – Sarkaru Vaari Paata एक भारतीय तेलुगु भाषा की एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन और लेखन परशुराम द्वारा किया गया है। इस फिल्म में महेश बाबू, कीर्ति सुरेश और समुथिरकानी मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। जबकि सुब्बाराजू, नादिया मोइदु, अजय, वेनेला किशोर, ब्रह्माजी, तनिकेला भरणी, महेश मांजरेकर, पोसानी कृष्ण मुरली और रवि प्रकाश सहायक भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं।

फिल्म एक फाइनेंसर के बीच संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे उसकी प्रेमिका और उसके पिता द्वारा धोखा दिया जाता है।

Sarkaru Vaari Paata 13 जनवरी 2022 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन COVID और उत्पादन में देरी के चलते इसे टाल दिया गया। फिर इसे 12 मई 2022 को नाटकीय रूप से रिलीज़ किया और महेश बाबू के प्रदर्शन की प्रशंसा के साथ आलोचकों की मिश्रित समीक्षाओं के लिए खुला। फिल्म ने ₹60 करोड़ के बजट के मुकाबले ₹180-200 करोड़ की कमाई की।

Sarkaru Vaari Paata movie download in Hindi

अगर आप Sarkaru Vaari Paata  मूवी को डाउनलोड करना चाहते है तो यहाँ आपको Sarkaru Vaari Paata  मूवी से की सारी जानकारी मिलने वाली है। Sarkaru Vaari Paata  फिल्म एक Action Drama Film है। जिसे IMDb द्वारा 6/10 rating मिली।

Sarkaru Vaari Paata Songs Download

Sarkaru Vaari Paata Movie Cast

  • Movie Name: Sarkaru Vaari Paata
  • Directed by:  Parasuram
  • Written by: Parasuram
  • Produced by: Mythri Movie Makers, Mythri Movie Makers, G. Mahesh Babu Entertainment
  • Music by:  Thaman S
  • Edited by: Marthand K. Venkatesh
  • Cinematography:  R. Madhi
  • Budget: ₹60 crore
  • Released Date:  12 April 2022 (India)
  • Language: Telugu
  • Country: India

Sarkaru Vaari Paata Full Movie Download Filmyzilla

Filmyzilla लोकप्रिय मूवी website है । जहाँ Sarkaru Vaari Paata Full movie लीक हुई है। बहुत से लोग अब तक इसे इस website से मुफ्त में डाउनलोड कर चुके हैं। लेकिन पायरेसी और मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। यह साइट्स फिल्मों की पायरेसी करते हैं और बिना अनुमति के अपनी साइट पर मूवी अपलोड करते हैं जो की illegal है।

Sarkaru Vaari Paata movie download in Tamil Isaimini

Tamil Isaimini एक टोरेंट वेबसाइट है जो तमिल फिल्मों को हिंदी दुब, free में  डाउनलोड के लिए ऑनलाइन लीक करती है। Isaimini 2022 वेबसाइट तमिल, हिंदी, के पायरेटेड संस्करण अपलोड करती है।

Sarkaru Vaari Paata movie Download 9xmovies

9xmovies एक पायरेटेड torrent Website है जो बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय, तमिल, फिल्मो की पायरेसी leak करवाती हैं। यह website भारत में भी पूरी तरह प्रतिबंधित है।

Sarkaru Vaari Paata movie download in Hindi filmywap

Filmywap website भारत की एक लोकप्रिय टोरेंट वेबसाइट है। जिसे मूवी डाउनलोड के लिए जाना जाता है। Filmywap में बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय, तेलुगु और भी भाषाओ की फिल्मो का collection देखने को मिलते है। फिल्म की pirated copy इसमें जल्द ही HD print quality में मिल जाती हैं। लेकिन ऐसा करने से मूवी को काफी नुकसान हो जाता है। हमारी सलाह है कि आप Sarkaru Vaari Paata movie या कोई भी मूवी को थिएटर में जाकर ही देखें।

Sarkaru Vaari Paata download in Hindi filmyhit

अगर आप Sarkaru Vaari Paata film को डाउनलोड और अच्छी HD quality में देखना चाहते हो तो आपको सबसे लोकप्रिय मूवी डाउनलोड कराने वाली वेबसाइट filmyhit में जाना होगा। इस वेबसाइट में आप Sarkaru Vaari Paata  मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन यह वेबसाइट illegal है। क्योंकि यह बिना अनुमति के ही अपनी साइट पर मूवी अपलोड कर देता है जो की कानूनन अपराध है।

Sarkaru Vaari Paata Full Movie Download Moviesflix

Movieflix ने अब तक काफी भाषाओ में फिल्मे लीक की हैं। जिसमे हिंदी, इंग्लिश, तेलगु, तमिल, पंजाबी, इत्यादि आती है। इस websites पर कई विकल्प देख सकते हैं जैसे Sarkaru Vaari Paata full HD movie Download, 720p, 1080p, 300Mb । किन्तु मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना भारत में  illegal है।

Sarkaru Vaari Paata download in Hindi filmyhit

अगर आप Sarkaru Vaari Paata film को डाउनलोड और अच्छी HD quality में देखना चाहते हो तो आपको सबसे लोकप्रिय मूवी डाउनलोड कराने वाली वेबसाइट filmyhit में जाना होगा। इस वेबसाइट में आप Sarkaru Vaari Paata  मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन यह वेबसाइट illegal है।

Government इन सभी websites की complain मिलने पर इन्हे बंद करती रहती है अगर आप भी इन websites को देखते है और यह नहीं चल रही तो समझ जाईये यह साइट्स बंद हो चुके है। यह illegal sites है। और इनसे मूवी डाउनलोड करना भी अपराध है।

Sarkaru Vaari Paata movie download in Hindi filmymeet

Filmymeet website ने अब तक बॉलीवुड, हॉलीवुड, मराठी, दक्षिण भारतीय, फिल्में लीक कीं है। Filmymeet एक टोरेंट वेबसाइट है। इस साइट पर Sarkaru Vaari Paata full movie download लीक हो सकती है वो भी HD quality में लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है और इसके लिए सख्त सजा का प्रावधान भी है।

Sarkaru Vaari Paata movie download in pagalmovies

pagalmovies सभी प्रकार की फिल्मो को HD quality में डाउनलोड करवाती है। pagalmovies एक torrent वेबसाइट है जो पायरेटेड movies, videos को लीक करने के लिए जानी जाती है। यहाँ आपको Sarkaru Vaari Paata मूवी डाउनलोड करने को मिल सकती है लेकिन जैसा की हम बताते है की मूवी की पायरेसी करना अपराध है और हम सबको इससे बचना चाहिए ।

Sarkaru Vaari Paata Full Movie Download Pagalworld

Pagalworld website भी हॉलीवुड, बॉलीवुड, दक्षिण भारतीय फिल्में लीक करती है। इस साइट पर Sarkaru Vaari Paata मूवी लीक हो सकती है। लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। क्योंकि इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी देखना चाहते हो तो आपको मूवी को देखने के लिए अपने नजदीकी movie theater में जाना चाहिए।

Sarkaru Vaari Paata Full movie Online on Netflix or Amazon Prime

Netflix and Amazon एक ऐप है जहाँ आपको movies, videos और web series मिलती है वो भी legally । इसके लिए आपको इनका प्रीमियम लेना होता है।

बहुत सी वेबसाइट हैं जिनकी मदद से Sarkaru Vaari Paata  मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। जैसे Filmyzilla, Download Hub.in, Filmywap, downloadhub.com, hdhubforyou, tamil rockers लेकिन मूवी की पायरेसी करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना एक अपराध है।

Disclamer

किसी भी मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। और हमारी वेबसाइट किसी भी तरीके से इन साइट्स का समर्थन नहीं करती है। क्योकि इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी देखना ही चाहते हो तो आपको मूवी को देखने के लिए अपने नजदीकी movie theater में बुकिंग करनी चाहिए। या फिर किसी approved app का premium लेकर मूवी देखनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.