Radhe Movie Download – 4K, HD, 1080p 480p, 720p



Radhe Movie Download

Radhe Movie Download – राधे: प्रभु देवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान, सोहेल खान, अतुल अग्निहोत्री और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित एक 2021 भारतीय हिंदी-भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है। फिल्म का मुख्य कथानक 2017 की दक्षिण कोरियाई फिल्म द आउटलॉज पर आधारित है।

फिल्म में सलमान खान, दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि सुधांशु पांडे, मेघा आकाश, भरत श्रीनिवासन और गौतम गुलाटी सहायक भूमिकाओं में हैं। फिल्म का टाइटल तेरे नाम में खान के मोस्ट फेमस कैरेक्टर राधे मोहन के नाम पर रखा गया है।

फिल्म की घोषणा अक्टूबर 2019 में की गई थी, मुख्य फोटोग्राफी नवंबर 2019 में शुरू होती है और अक्टूबर 2020 में समाप्त होती है।

राधे मूल रूप से 22 मई 2020 को नाटकीय रूप से रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन COVID-19 महामारी के कारण अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दी गई थी। फिल्म को अंतत: 13 मई 2021 को, ईद-उल-फितर के साथ, भारत में ZEE5 के माध्यम से ज़ी प्लेक्स पर मांग पर प्रीमियम वीडियो के रूप में, विदेशों में एक नाटकीय रिलीज़ के साथ रिलीज़ किया गया।

राधे को समीक्षकों और दर्शकों से समान रूप से अत्यधिक नकारात्मक समीक्षा मिली, जिन्होंने कहानी, पटकथा, निर्देशन, अनौपचारिकता, लीड के प्रदर्शन और रसायन विज्ञान, एक्शन दृश्यों, वीएफएक्स, विषाक्त मर्दानगी और पुलिस क्रूरता की आलोचना की, हालांकि हुड्डा के प्रदर्शन की प्रशंसा की गई है। द इंडियन एक्सप्रेस जैसे प्रकाशनों ने राधे को 2021 की सबसे खराब भारतीय फिल्मों में से एक के रूप में सूचीबद्ध किया।

Radhe Movie Download

Radhe Movie Cast

Directed byPrabhu Deva
Written byA.C Mugil
Vijay Maurya
Based onThe Outlaws
by Kang Yoon-sung
Produced bySalman Khan
Sohail Khan
Atul Agnihotri
Nikhil Namit
StarringSalman Khan
Disha Patani
Randeep Hooda
Jackie Shroff
CinematographyAyananka Bose
Edited byRitesh Soni
Music byScore:
Sanchit Balhara
Ankit Balhara
Songs:
Sajid–Wajid
Devi Sri Prasad
Himesh Reshammiya
Production
companies
Zee Studios
Salman Khan Films
Sohail Khan Productions
Reel Life Production Private Limited
Distributed byZee Studios
Zee Plex
ZEE5
Release date13 May 2021
Running time135 minutes
CountryIndia
LanguageHindi
Budget₹100 crore
Box office₹18 crore
Radhe Movie Download

Radhe Full Movie Download Filmyzilla

Filmyzilla लोकप्रिय मूवी website है । जहाँ Radhe Full movie लीक हुई है। बहुत से लोग अब तक इसे इस website से मुफ्त में डाउनलोड कर चुके हैं। लेकिन पायरेसी और मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। यह साइट्स फिल्मों की पायरेसी करते हैं और बिना अनुमति के अपनी साइट पर मूवी अपलोड करते हैं जो की illegal है।

Radhe Movie download in Tamil Isaimini

Tamil Isaimini एक टोरेंट वेबसाइट है जो तमिल फिल्मों को हिंदी दुब, free में  डाउनलोड के लिए ऑनलाइन लीक करती है। Isaimini 2022 वेबसाइट तमिल, हिंदी, के पायरेटेड संस्करण अपलोड करती है।

Radhe movie Download 9xmovies

9xmovies एक पायरेटेड torrent Website है जो बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय, तमिल, फिल्मो की पायरेसी leak करवाती हैं। यह website भारत में भी पूरी तरह प्रतिबंधित है।

Radhe movie download in Hindi filmywap

Filmywap website भारत की एक लोकप्रिय टोरेंट वेबसाइट है। जिसे मूवी डाउनलोड के लिए जाना जाता है। Filmywap में बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय, तेलुगु और भी भाषाओ की फिल्मो का collection देखने को मिलते है। फिल्म की pirated copy इसमें जल्द ही HD print quality में मिल जाती हैं। लेकिन ऐसा करने से मूवी को काफी नुकसान हो जाता है। हमारी सलाह है कि आप Radhe movie या कोई भी मूवी को थिएटर में जाकर ही देखें।

Radhe download in Hindi filmyhit

अगर आप Radhe film को डाउनलोड और अच्छी HD quality में देखना चाहते हो तो आपको सबसे लोकप्रिय मूवी डाउनलोड कराने वाली वेबसाइट filmyhit में जाना होगा। इस वेबसाइट में आप Radhe  मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन यह वेबसाइट illegal है। क्योंकि यह बिना अनुमति के ही अपनी साइट पर मूवी अपलोड कर देता है जो की कानूनन अपराध है।

Radhe Full Movie Download Moviesflix

Movieflix ने अब तक काफी भाषाओ में फिल्मे लीक की हैं। जिसमे हिंदी, इंग्लिश, तेलगु, तमिल, पंजाबी, इत्यादि आती है। इस websites पर कई विकल्प देख सकते हैं जैसे Radhe full HD movie Download, 720p, 1080p, 300Mb । किन्तु मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना भारत में  illegal है।

Radhe download in Hindi filmyhit

अगर आप Radhe film को डाउनलोड और अच्छी HD quality में देखना चाहते हो तो आपको सबसे लोकप्रिय मूवी डाउनलोड कराने वाली वेबसाइट filmyhit में जाना होगा। इस वेबसाइट में आप Radhe  मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन यह वेबसाइट illegal है।

Government इन सभी websites की complain मिलने पर इन्हे बंद करती रहती है अगर आप भी इन websites को देखते है और यह नहीं चल रही तो समझ जाईये यह साइट्स बंद हो चुके है। यह illegal sites है। और इनसे मूवी डाउनलोड करना भी अपराध है।

Radhe movie download in Hindi filmymeet

Filmymeet website ने अब तक बॉलीवुड, हॉलीवुड, मराठी, दक्षिण भारतीय, फिल्में लीक कीं है। Filmymeet एक टोरेंट वेबसाइट है। इस साइट पर Radhe full movie download लीक हो सकती है वो भी HD quality में लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है और इसके लिए सख्त सजा का प्रावधान भी है।

Radhe movie download in pagalmovies

pagalmovies सभी प्रकार की फिल्मो को HD quality में डाउनलोड करवाती है। pagalmovies एक torrent वेबसाइट है जो पायरेटेड movies, videos को लीक करने के लिए जानी जाती है। यहाँ आपको Radhe मूवी डाउनलोड करने को मिल सकती है लेकिन जैसा की हम बताते है की मूवी की पायरेसी करना अपराध है और हम सबको इससे बचना चाहिए ।

Radhe Full Movie Download Pagalworld

Pagalworld website भी हॉलीवुड, बॉलीवुड, दक्षिण भारतीय फिल्में लीक करती है। इस साइट पर Radhe मूवी लीक हो सकती है। लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। क्योंकि इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी देखना चाहते हो तो आपको मूवी को देखने के लिए अपने नजदीकी movie theater में जाना चाहिए।

Radhe Full movie Online on Netflix or Amazon Prime

Netflix and Amazon एक ऐप है जहाँ आपको movies, videos और web series मिलती है वो भी legally । इसके लिए आपको इनका प्रीमियम लेना होता है।

बहुत सी वेबसाइट हैं जिनकी मदद से Radhe मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। जैसे Filmyzilla, Download Hub.in, Filmywap, downloadhub.com, hdhubforyou, tamil rockers लेकिन मूवी की पायरेसी करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना एक अपराध है।

Disclamer

किसी भी मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। और हमारी वेबसाइट किसी भी तरीके से इन साइट्स का समर्थन नहीं करती है। क्योकि इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी देखना ही चाहते हो तो आपको मूवी को देखने के लिए अपने नजदीकी movie theater में बुकिंग करनी चाहिए। या फिर किसी approved app का premium लेकर मूवी देखनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.