Moviesda Hollywood – 2022



Moviesda Hollywood

Moviesda Hollywood – Moviesda एक टोरेंट वेबसाइट है जो पायरेटेड films, Web Series, Television shows डाउनलोड करवाती है।  Moviesda HD, 720p मूवीज, की गुणवत्ता में 300MB वाली फिल्मे डाउनलोड करने के लिए लिंक प्रदान करता है। Moviesda अवैध रूप से आगंतुकों को फिल्में डाउनलोड करने की अनुमति देता है। Moviesda अपनी वेबसाइट पर नई-नई फिल्मो का  संग्रह अपलोड करता है। जहाँ से उपयोगकर्ता अपनी मनपसंद की फिल्मे डाउनलोड करते हैं। Moviesda आगंतुकों को फिल्म रिलीज होने के तुरंत बाद ही मूवी डाउनलोड का लिंक प्रदान कर देते है।

Moviesda New Hollywood, Bollywood, South Movies Download 480P 720P 1080P

Moviesda  नई-नई मूवीज, वेबसेरिएस की videos लीक करता है। लेकिन यह करना दंडनीय अपराध है और हम ऐसी पायरेसी वेबसाइटों का उपयोग करने की अनुशंसा नहीं करते हैं। और हर बार सलाह देते है की कोई भी इन साइट्स को बढ़ावा न दे। हमारे इस पेज के माध्यम से, हम उपयोगकर्ताओं को पायरेसी के बारे में  जागरूक करते रहते हैं और उन्हें पायरेसी वेबसाइटों का उपयोग करने से बचने की सलाह देते हैं। क्योंकि उपयोगकर्ता को इसके लिए दंडित किया जा सकता है।

Moviesda Movies List

Sohreyan Da Pind Aa Gaya MovieDownload link
Oru Pakka Nadan Premam MovieDownload link
Titu Ambani MovieDownload link
Minions: The Rise of Gru MovieDownload link
Haemolymph MovieDownload link
Avatar MovieDownload link
No Time To Die MovieDownload link
Elvis MovieDownload link
Thor: Love and Thunder MovieDownload link
Kaduva MovieDownload link
Bheemla Nayak MovieDownload link
Shareek 2 MovieDownload link
Happy Birthday MovieDownload link
Chor Bazaar MovieDownload link
Ek Villain Returns MovieDownload link
Raksha Bandhan MovieDownload link
Shamshera MovieDownload link
Laal Singh Chaddha MovieDownload link
Bangarraju MovieDownload link
DJ Tillu MovieDownload link
Moviesda Movies List

Moviesda से Movies Download कैसे करे?

हमने जैसा की ऊपर बताया कि Moviesda एक पायरेसी वेबसाइट है जो बॉलीवुड, हॉलीवुड, तमिल, तेलुगु, हिंदी dub  इनके अलावा और भी अन्य भाषाओ में फिल्मों को लीक करने के लिए विख्यात है।  उपयोगकर्ता Moviesda टोरेंट वेबसाइट से फिल्में मुफ्त में डाउनलोड करते हैं।  Moviesda नई-नई फिल्मों को High HD Quality में लीक करती है। इसकी लोकप्रियता बहुत तेजी से फ़ैल चुकी है। लेकिन सरकार द्वारा इसके कई websites बंद कर दिए गए हैं। किन्तु जैसे ही इसका एक डोमेन को बंद होता है तो यह तुरंत ही फिर एक नए डोमेन के साथ आ जाता है।

Moviesda से 300mb-700mb मूवी, HD Print Quality में movie download करना चाहते हो तो आपको इसमें आगंतुकों को Category के अनुसार search करना होता है। लेकिन जैसा की हमने बताया यह साइट अवैध है, फिर भी लोगो के अंदर मूवी देखने का इतना पागलपन है कि    लोग Moviesda की ओर आकर्षित होते जा रहे है। क्योंकि इस वेबसाइट पर free में डाउनलोड करने के लिए मूवी का एक विशाल संग्रह है जिनमे बॉलीवुड, हॉलीवुड और साउथ की हिंदी डब movies मिलती हैं।

Moviesda New Hollywood, Bollywood, South Movies Download 480P 720P 1080P

Moviesda में  हॉलीवुड, बॉलीवुड,  साउथ इंडियन कि हिंदी dub नई-नई  फिल्मों का collection देखने को  मिलता है। फिल्म की pirated copy इसमें जल्द ही अपलोड कर दी जाती है।

Moviesda Movie Download 480P 720P 1080P

गूगल  में Moviesda जैसी और भी कई वेबसाइट है जो फिल्मो की पायरेसी लीक करती है लेकिन जब प्रिंट गुणवत्ता की बात आती है तो   Moviesda की वेबसाइट High  Quality Print  में videos लीक करती है। Moviesda वेबसाइट में 300mb, 700mb में लगभग 4500 से अधिक Hindi, English, Tamil, Telgu और भी अन्य भाषाओ की फिल्मे उपलब्ध हैं।

Moviesda के पास अपनी कई websites हैं। जिनमे से बहुत से डोमेन को सरकार द्वारा बंद कर दिया गया है लेकिन जैसे ही सरकार द्वारा किसी एक वेबसाइट को बंद किया जाता है तो  Moviesda फिर नए डोमेन को लेके आ जाता है। इनमे से Moviesda की कुछ websites निचे दी गयी है जो फिल्मे डाउनलोड करवाती है –

  1. moviesda.in
  2. moviesda.co
  3. moviesda.com
  4. moviesda.net
  5. moviesda.24
  6. moviesdaweb.co
  7. moviesda.vin
  8. moviesda.vip
  9. moviesda1.com
  10. moviesda1.net

क्या moviesda अवैध है?

सीधे साफ़ शब्दों में कहें तो नहीं यह साइट बिलकुल भी सुरक्षित नहीं है। किसी भी movie को पायरेटेड करना अवैध (illigal) है। भारत सरकार द्वारा Moviesda जैसी  सभी पायरेसी sites जैसे  123movies, TamilRockers, Movierulz, HDhub4,  DownloadHub और भी अन्य website जो मूवी की पायरेसी को लीक करवाती है उन सभी पर प्रतिबंद लगा रखा है और पकडे जाने पर इसके लिए सजा का प्रावधान रखा गया है। इसके लिए 2019 में सिनेमैटोग्राफ act को मंजूरी दे दी गयी है, इस अधिनियम के अंतर्गत, जो भी व्यक्ति फिल्म निर्माता की आज्ञा के बिना फिल्म रिकॉर्ड और उसे लीक करते मिल जाता है तो  उसे 3 साल तक जेल और ₹10 लाख का जुर्माने का भुकतान करना होगा।

Section 6AA के तहत किसी को भी लेखक या फिल्म निर्माता की लिखित अनुमति के बिना किसी  वीडियो, ऑडियो  रिकॉर्डिंग उपकरण के उपयोग करके किसी Movie या उसके किसी हिस्से को प्रसारित करने या फिर प्रसारित करने में सहायता करने की अनुमति नहीं होगी। अगर कोई ऐसा करते हुए पकड़ा जाता है तो जेल होने के साथ साथ भारी मात्रा में जेब भी ढीली करनी हो सकती है। 

कानूनी वेबसाइट जहाँ फिल्म देख सकते है

कुछ app है जहाँ क़ानूनी रूप से नई फिल्मो और webseries का संग्रह देखा जा सकता है, जैसे –

  1. Netflix
  2. Hotstar
  3. Amazon Prime
  4. MX Player
  5. Zee5
  6. Aha
  7. HBO
  8. Hulu

इनके अलावा इंग्लिश मूवीज के लिए फ्री websites

  1. Popcornflix
  2. SONY Crackle
  3. Tubi TV
  4. SnagFilms
  5. Viewster (now ConTV)
  6. Free Movies Cinema
  7. Top Documentary Films
  8. Vudu
  9. Archive.org
  10. Open Culture
  11. Pluto TV

Disclaimer

हमारी website किसी भी प्रकार के illegal वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने की सलाह नहीं देती है। क्योकि इससे कई लोगो को नुकसान होता है और यह illegal है। हमारे इस आर्टिकल में इन साइट्स के प्रति जागरूकता फैलाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.