Major Movie Download in Hindi – 480p 720p 1080p



Major Movie Download in Hindi
Spread the love

Major Movie Download in Hindi – मेजर (2022) एक भारतीय जीवनी पर आधारित एक्शन ड्रामा movie है। जिसके निर्देशक शशि किरण टिक्का है। यह movie 2008 के मुंबई हमलों में मारे गए सैन्य अधिकारी मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित है। यह  तेलुगु और हिंदी भाषा में एक साथ फिल्माई गई है।  फिल्म में मुख्य भूमिका में Adivi Sesh है इनके अलावा  प्रकाश राज, शोभिता धूलिपाला, सई मांजरेकर, रेवती, मुरली शर्मा और अनीश कुरुविला भी हैं।

Major Movie Download in Hindi

Major Movie Download in Hindi

अगर आप मेजर मूवी डाउनलोड करना चाहते है तो आप बिलकुल सही जगह आये हो। यहाँ आपको मेजर  मूवी की पूरी जानकारी देने वाले हैं। मेजर फिल्म एक Action Drama मूवी है। में हुए मुंबई हमलों पर आधारित मूवी हैं जिसमे हमारे वीर मेजर संदीप उन्नीकृष्णन ने अपना बलिदान दे दिया था। यह मूवी उन्ही की जीवनी का अनुसरण करती है।

Major movie cast

  • Movie name: Major
  • Director: Sashi Kiran Tikka
  • Produced by: Mahesh Babu, Namrata Shirodkar, Anurag Reddy, Sharath Chandra
  • Written by: Adivi Sesh
  • Music by: Sricharan Pakala
  • Cinematography:  Vamsi Patchipulusu
  • Production Companies: Sony Pictures, International Productions, G. Mahesh Babu Entertainment
  • Released Date:  03 June 2022
  • Language: Hindi, Telgu
  • Country: India

Major movie download in Hindi mp4moviez

अगर आप मेजर मूवी डाउनलोड और देखना चाहते हो तो आपको भारत की सबसे पसंदीदा मूवी डाउनलोड करने वाली वेबसाइट Mp4movies जाना होगा  इस वेबसाइट में आपको बहुत सारी हिंदी dub फिल्मे और web series के लिंक मिल जायेंगे। लेकिन ध्यान देने वाली बात यह है कि यह वेबसाइट  भारत में पूरी तरह से प्रतिबंधित है।

Major movie Download Khatrimaza

Khatrimaza एक पायरेटेड Website है जो बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय, तमिल, तेलुगु, मराठी, मलयालम movies डाउनलोड करने की अनुमति देती है।

Major movie download in Hindi filmywap

Filmywap में आप बॉलीवुड, हॉलीवुड की फिल्मों का collection देख सकते हो । फिल्म की pirated copy इसमें जल्द ही HD print quality में अपलोड हो जाती हैं । यह वेबसाइट भी भारत में पूरी तरह से illegal है।

Major movie download in Hindi 9xmovies

9xmovies जैसी और sites भी हैं जो पायरेटेड फिल्में download करवाती है लेकिन जब बात quality की बात करें तो 9xmovies वेबसाइट 360p, 7800, HD, 1080p में movies लीक करती है। 

Government इन सभी websites की complain मिलने पर इन्हे बंद करती रहती है अगर आप भी इन websites को खोल रहे और यह नहीं चल रही तो समझ जाईये की ये बंद हो चुकी है।  यह illegal sites है।

Major movie download in telugu ibomma

iBOMMA सभी प्रकार की फिल्मो को  पूर्ण HD प्रारूप में डाउनलोड करवाती है। यहाँ उपयोगकर्ता फिल्म को डाउनलोड करने के लिए  480p, 720p और 1080p से  रिज़ॉल्यूशन का चयन कर सकते हैं। iBOMMA  एक  टोरेंट वेबसाइट है जो पायरेटेड फिल्मो को लीक करने के लिए जानी जाती है। यह भारत समेत अन्य देशो में भी प्रतिबंधित है।

Major movie download link telegram

टेलीग्राम भी एक बहुत बड़ा स्त्रोत है जहाँ से फिल्मो की लिंक आसानी से मिल जाते है। इसमें मूवी के ग्रुप बने होते है जहाँ लीक फिल्मो के लिंक लिए जाते हैं।

Major Full Movie Download Moviesflix

Movieflix ने हॉलीवुड, बॉलीवुड, दक्षिणी और भी अन्य भाषाओ में फिल्मे लीक की हैं ।

इन साइट्स पर कई विकल्प देख सकते हैं जैसे Major full movie Download 720p, 480p, HD, 1080p 300Mb। लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना illegal है इसलिए हम किसी भी प्रकार से मूवी को पायरेट करने का समर्थन नहीं करते है ।

Major Full Movie Download Filmyzilla

Filmyzilla जो की हर प्रकार की फिल्मो का link देती है। यहाँ फिल्मे अब हिंदी में अच्छी गुणवत्ता 480p और 720p में उपलब्ध है। आप आसानी से साइट पर जा सकते हैं और मूवी डाउनलोड लिंक प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन जैसा की हम हर बार कहते हैं की यह भारत में illegal हैं तो आप इन चीजों से दूर रहे।

Major movie download in Hindi filmymeet

Filmymeet वेबसाइट ने भी हिंदी, मराठी, दक्षिण हिंदी, हॉलीवुड फिल्में लीक कीं। इस साइट पर Major full movie download लीक हो सकती है। लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है।

Major movie Full Movie Download Online on Hotstar

हॉटस्टार एक वास्तविक ऐप है जो movies और webseries को legally रूप से प्रदान करता है। इसके लिए आपको इसका प्रीमियम लेना होता है ।

Disclamer

किसी भी मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। हमारी website किसी भी प्रकार के illegal वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने की सलाह नहीं देती है। क्योकि इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी lover हो तो इन बातों का भी ध्यान दे

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *