Liger Movie Download – 480p, 720p, 1080p | MKV, MP4, HD, 4k



Liger Movie Download

Liger Movie Download – लाइगर फिल्म को एक स्पोर्ट्स एक्शन मूवी के रूप में दिखाया गया है जिसे तेलुगु निर्देशक पुरी जगन्नाथ द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है। फिल्म को धर्मा प्रोडक्शंस और पुरी कनेक्ट्स द्वारा हिंदी और तेलुगु भाषा में शूट किया गया है| लिगर मूवी में मुख्य किरदार विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे, रोनित रॉय और राम्या कृष्णा किया गया है |

लाइगर मूवी में देवरकोंडा हिंदी में और अनन्या पांडे तेलुगु सिनेमा में पहली बार एक साथ काम कर रहे है | लिगर मूवी को सिनेमाघरों में 25 August 2022 को रिलीज किया जा रहा है जोकि 125 crore के बजट में बनी है

Liger Movie Download

Liger Movie Cast

Directed byPuri Jagannadh
Dialogue byPrashant Pandey (Hindi)
Written byPuri Jagannadh
Produced byKaran Johar,
Puri Jagannadh,
Charmme Kaur,
Apoorva Mehta,
Hiroo Yash Johar
StarringVijay Deverakonda,
Ananya Panday,
Ramya Krishna,
Ronit Roy
CinematographyVishnu Sarma
Music byScore: Sunil Kashyap
Songs:
Vikram Montrose
Tanishk Bagchi
Lijo George-DJ Chetas
Sunil Kashyap
Production companiesDharma Productions,
Puri Connects
Release date25 August 2022
CountryIndia
LanguagesHindiTelugu
Budget₹125 crore
Liger Movie Download

Liger Full Movie Download Filmyzilla

Filmyzilla एक movie पायरेसी करने वाली website है । जहाँ Liger Full movie लीक हुई है। बहुत से लोग अब तक इसे इस website से मुफ्त में डाउनलोड कर चुके हैं। लेकिन किसी  मूवी की पायरेसी और मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। यह वेबसाइट  फिल्मों की पायरेसी करते हैं और बिना अनुमति के अपनी साइट पर मूवी, वीडियो अपलोड करते हैं जो की illegal है।

Liger movie download in Tamil Isaimini

Tamil Isaimini एक टोरेंट वेबसाइट है जो तमिल फिल्मों की हिंदी dub, free में डाउनलोड के लिए ऑनलाइन लीक करती है। Isaimini 2022 वेबसाइट तमिल, हिंदी, के पायरेटेड संस्करण को अपलोड करती है।

Liger movie download in Hindi filmywap

Filmywap website एक लोकप्रिय टोरेंट वेबसाइट है। जिसे मूवी डाउनलोड के लिए जाना जाता है। Filmywap में बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय, तेलुगु (Hindi Dub), और भी भाषाओ की फिल्मो का collection देखने को मिलता है। किसी भी फिल्म की pirated copy इसमें जल्द ही High print quality में आ  जाती हैं। लेकिन ऐसा करने से मूवी को काफी नुकसान होता है।

Liger movie Download 9xmovies

9xmovies पायरेटेड torrent Website है जो बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय, तमिल, फिल्मो की पायरेसी leak करवाती हैं। यह website भारत में प्रतिबंधित है।

Liger Full Movie Download Moviesflix

Movieflix ने काफी भाषाओ में फिल्मे लीक की हैं। जिसमे Hindi, English, Telgu, Tamil, Punjabi, इत्यादि आती है। इस websites पर कई विकल्प देख सकते हैं जैसे Liger full HD movie Download, 720p, 1080p, 300Mb । लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना भारत में ही नहीं बल्कि हर देश में illegal है।

Liger download in Hindi filmyhit

अगर आप Liger film को डाउनलोड और HD quality में देखना चाहते हो तो आपको मूवी डाउनलोड कराने वाली वेबसाइट filmyhit में जाना होगा। इस वेबसाइट में आप Liger मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन ध्यान दे यह वेबसाइट illegal है। क्योंकि यह बिना अनुमति के ही अपनी साइट पर मूवी अपलोड कर देता है जो की कानूनन अपराध है।

Government इन सभी websites की complain मिलने पर इन्हे बंद करती रहती है अगर आप भी इन websites को देखते है और यह नहीं चल रही तो समझ जाईये यह साइट्स बंद हो चुके है। यह illegal sites है। और इनसे मूवी डाउनलोड करना भी अपराध है।

Liger movie download in Hindi filmymeet

Filmymeet website ने अब तक हॉलीवुड, बॉलीवुड, मराठी, दक्षिण भारतीय, फिल्में लीक कीं है। Filmymeet एक टोरेंट वेबसाइट है। इस साइट पर Liger full movie download लीक हो सकती है वो भी अच्छी quality में लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है और इसके लिए सख्त सजा का प्रावधान भी है।

Liger movie download in pagalmovies

pagalmovies सभी प्रकार की फिल्मो को high quality में डाउनलोड करवाती है। pagalmovies एक torrent वेबसाइट है जो पायरेटेड movies को लीक करने के लिए जानी जाती है। यहाँ Liger मूवी डाउनलोड करने को मिल सकती है लेकिन जैसा की हम बताते है की मूवी की पायरेसी करना अपराध है और हम सबको इससे बचना चाहिए ।

Liger Full Movie Download Pagalworld

pagalmovies की तरह  Pagalworld website भी हॉलीवुड, बॉलीवुड, दक्षिण भारतीय फिल्में लीक करती है। इस साइट पर Liger मूवी लीक हो सकती है। लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। क्योंकि इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी देखना चाहते हो तो आपको मूवी को देखने के लिए अपने नजदीकी movie theater में जाना चाहिए।

Disclamer

किसी भी मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। और हमारी वेबसाइट किसी भी तरीके से इन साइट्स का समर्थन नहीं करती है। क्योकि इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी देखना ही चाहते हो तो आपको मूवी को देखने के लिए अपने नजदीकी movie theater में बुकिंग करनी चाहिए। या फिर किसी approved app का premium लेकर मूवी देखनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.