Jai Bhim Movie Download – [4K, HD, 1080p 480p, 720p] is illegal to download from torrent websites



Jai Bhim Movie Download
Spread the love

Jai Bhim Movie Download – जय भीम एक 2021 भारतीय तमिल भाषा की कानूनी ड्रामा फिल्म है, जो टी.जे. ज्ञानवेल द्वारा निर्देशित और 2डी एंटरटेनमेंट के तहत ज्योतिका और सूर्या द्वारा निर्मित है। फिल्म में सूर्या के साथ लिजोमोल जोस और मणिकंदन मुख्य भूमिका में हैं। जबकि सहायक भूमिकाओं में राजिशा विजयन, प्रकाश राज, राव रमेश और अन्य।

यह फिल्म हाशिए के समुदाय के खिलाफ पुलिस पूर्वाग्रह और राज्य हिंसा के विषय से संबंधित है। 1993 में एक सच्ची घटना पर आधारित, जिसमें न्यायमूर्ति के. चंद्रू द्वारा लड़ा गया एक मामला शामिल है, यह सेंगेनी और राजकन्नू के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो इरुलर जनजाति के एक जोड़े हैं। राजकन्नू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था और बाद में वह थाने से लापता हो गया था। सेंगेनी अपने पति को न्याय दिलाने के लिए एक वकील चंद्रू की मदद लेती है।

अप्रैल 2021 में एक आधिकारिक घोषणा के बाद, फिल्म ने उस महीने मुख्य फोटोग्राफी शुरू की, जिसमें कई दृश्यों की शूटिंग चेन्नई और कोडाइकनाल में की गई। COVID-19 महामारी के कारण उत्पादन रोक दिया गया था और जुलाई 2021 में फिल्मांकन फिर से शुरू हुआ। यह सितंबर में पूरा हुआ। फिल्म की छायांकन और संपादन क्रमशः एस आर कथिर और फिलोमिन राज द्वारा नियंत्रित किया गया था। संगीत और फिल्म स्कोर शॉन रोल्डन द्वारा रचित है। फिल्म का शीर्षक बी आर अंबेडकर के अनुयायियों द्वारा इस्तेमाल किए गए नारे का संदर्भ है।

Jai Bhim Movie Trailer

Jai Bhim Movie Cast

Directed byटी.जे. ज्ञानवेल
Produced byJyothika, Suriya
StarringSuriya, Lijomol Jose, Manikandan
Edited byPhilomin Raj
Music byसीन रोल्दन
Production
company
2D Entertainment
Distributed byAmazon Prime Video
Release date2 November 2021
CountryIndia
LanguageTamil
Jai Bhim Movie Cast and Other Details

Jai Bhim movie download in Hindi from filmywap is illegal

Filmywap website एक लोकप्रिय टोरेंट website है। जिसे मूवी, webseries  डाउनलोड के लिए जाना जाता है। Filmywap में बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय हिंदी dub भाषाओ की फिल्मो का collection देखने को मिलता है। किसी भी फिल्म की pirated copy इसमें जल्द ही high quality में मिल जाती हैं। लेकिन ऐसा करने से मूवी को काफी नुकसान होता है। हमारी सलाह है कि अगर आप Jai Bhim movie या कोई भी अन्य मूवी को देखना चाहते हो तो आपको थिएटर में जाना चाहिए।

Jai Bhim Full Movie Download From Filmyzilla is illegal

Filmyzilla एक लोकप्रिय मूवी website है । जहाँ Jai Bhim Full movie लीक हुई है। बहुत से लोग अब तक इसे इस website से मुफ्त में डाउनलोड कर चुके हैं। लेकिन पायरेसी और मूवी डाउनलोड करना अपराध है। यह साइट्स फिल्मों की पायरेसी करती हैं और बिना अनुमति के अपनी साइट पर मूवी अपलोड करती हैं जो की illegal है।

Jai Bhim movie Download From 9xmovies is illegal

9xmovies एक पायरेटेड torrent Website है जो बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय, तमिल, फिल्मो की पायरेसी leak करवाती हैं। यह website भारत में भी पूरी तरह प्रतिबंधित है।

Jai Bhim yaan movie download in Hindi From filmymeet is illegal

Filmymeet website ने अब तक बॉलीवुड, हॉलीवुड, मराठी, दक्षिण भारतीय, फिल्में लीक कीं है। Filmymeet एक टोरेंट वेबसाइट है। इस साइट पर Jai Bhim full movie download लीक हो सकती है वो भी High quality में लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है और इसके लिए सख्त सजा का प्रावधान भी है। जिसमे 5 साल की जेल और 10 लाख तक का जुर्माना हो सकता है।

Jai Bhim Full Movie Download from Moviesflix is illegal

Movieflix ने काफी भाषाओ में फिल्मे लीक चुकी है। जिसमे हिंदी, इंग्लिश, तेलगु, तमिल, पंजाबी मुख्य है। इस websites पर आप कई विकल्प देख सकते हैं जैसे Jai Bhim full HD movie Download, 720p, 1080p, 420p, 300Mb । किन्तु मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना भारत में illegal है।

Jai Bhim download in Hindi from filmyhit is illegal

अगर आप Jai Bhim film को डाउनलोड और अच्छी HD quality में देखना चाहते हो तो आपको सबसे लोकप्रिय मूवी डाउनलोड कराने वाली वेबसाइट filmyhit में जाना होगा। इस वेबसाइट में आप Jai Bhim मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन यह वेबसाइट illegal है।

Government इन सभी websites की complain मिलने पर इन्हे बंद करती रहती है अगर आप भी इन websites को देखते है और यह नहीं चल रही तो समझ जाईये यह साइट्स बंद हो चुके है। यह illegal sites है। और इनसे मूवी डाउनलोड करना भी अपराध है।

Jai Bhim Full movie Online on Netflix or Amazon Prime

Netflix and Amazon एक ऐप है जहाँ आपको movies, web series मिलती है वो भी legally इसके लिए आपको इनका प्रीमियम लेना होता है।

बहुत सी वेबसाइट हैं जिनकी मदद से Jai Bhim मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। जैसे Filmyzilla, Download Hub.in, Filmywap, downloadhub.com, hdhubforyou, tamilrockers लेकिन मूवी की पायरेसी करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना एक अपराध है।

Jai Bhim Full Movie Download from Pagalworld is illegal

Pagalworld website भी हॉलीवुड, बॉलीवुड, दक्षिण भारतीय फिल्में लीक करती है। इस साइट पर Jai Bhim मूवी लीक हो सकती है। लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। क्योंकि इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी देखना चाहते हो तो आपको मूवी को देखने के लिए अपने नजदीकी movie theater में जाना चाहिए।

Jai Bhim download in Hindi from filmyhit is illegal

अगर आप Jai Bhim film को अच्छी quality me डाउनलोड करना चाहते हो तो आपको भारत की सबसे लोकप्रिय मूवी डाउनलोड कराने वाली वेबसाइट filmyhit में जाना होगा। इस वेबसाइट में आप Jai Bhim मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन यह वेबसाइट illegal है। क्योंकि यह बिना अनुमति के ही अपनी साइट पर मूवी अपलोड कर देती है जो की कानूनन अपराध है।

Jai Bhim Full Movie Download from Coolmoviez is illegal

Coolmoviez live और Coolmoviez भी एक टोरेंट साइट्स है जो हॉलीवुड, बॉलीवुड, South movie (Hindi Dub),  इत्यादि  डाउनलोड करने की अनुमति देती है।

Jai Bhim movie download in pagalmovies is illegal

pagalmovies सभी प्रकार की फिल्मो को High HD quality में डाउनलोड करवाती है। pagalmovies एक torrent वेबसाइट है जो पायरेटेड movies, videos को लीक करने के लिए जानी जाती है। यहाँ आपको Jai Bhim मूवी डाउनलोड करने को मिल सकती है लेकिन जैसा की हम बताते है की मूवी की पायरेसी करना अपराध है और हम सबको इससे बचना चाहिए ।

Disclamer

किसी भी मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। और हमारी वेबसाइट किसी भी तरीके से इन साइट्स का समर्थन नहीं करती है। क्योकि इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी देखना ही चाहते हो तो आपको मूवी को देखने के लिए अपने नजदीकी movie theater में बुकिंग करनी चाहिए। या फिर किसी approved app का premium लेकर मूवी देखनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *