Iravin Nizhal Movie Download Leaked on Tamilrockers and Other Torrent Websites



Iravin Nizhal Movie Download

Iravin Nizhal Movie Download – इरविन निज़ल (अनुवाद। शैडो ऑफ़ नाइट) एक 2022 भारतीय तमिल-भाषा की स्वतंत्र थ्रिलर फिल्म है, जो अकीरा प्रोडक्शंस और बायोस्कोप फिल्म फ्रैमर्स के बैनर तले आर. पार्थिबन द्वारा निर्मित, लिखित, सह-संपादित और निर्देशित है। फिल्म में राधाकृष्णन पार्थिबन, वरलक्ष्मी सरथकुमार, रोबो शंकर, प्रियंका रूथ और ब्रिगेड सागा मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर और संगीत ए आर रहमान ने तैयार किया है और फिल्म में छह गाने हैं। पहली एशियाई गैर-रेखीय एकल-शॉट फिल्म होने के कारण फिल्म ने एशिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स और इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में प्रवेश किया। यह दुनिया की पहली नॉन-लीनियर सिंगल शॉट फिल्म मानी जा रही है।

Iravin Nizhal Movie Download

Iravin Nizhal Movie Cast

Directed byR. Parthiban
Written byR. Parthiban
Produced byCaldwell Velnambi
Anshu Prabhakar
Dr. Pinchi Srinivasan
Bala Swaminathan
Ranjith Dhandapani
StarringR. Parthiban
Varalaxmi Sarathkumar
Robo Shankar
Priyanka Ruth
Brigida Saga
Anandha Krishnan
Production companiesBioscope Film Framers
Akira Film Productions
Release date15 July 2022
CountryIndia
LanguageTamil

PakkIravin Nizhal Full Movie Download Filmyzilla is illegal

Filmyzilla एक movie पायरेसी करने वाली website है । जहाँ Iravin Nizhal Full movie लीक हुई है। बहुत से लोग अब तक इसे इस website से मुफ्त में डाउनलोड कर चुके हैं। लेकिन किसी  मूवी की पायरेसी और मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। यह वेबसाइट  फिल्मों की पायरेसी करते हैं और बिना अनुमति के अपनी साइट पर मूवी, वीडियो अपलोड करते हैं जो की illegal है।

Iravin Nizhal movie download in Tamil Isaimini is illegal

Tamil Isaimini एक टोरेंट वेबसाइट है जो तमिल फिल्मों की हिंदी dub, free में डाउनलोड के लिए ऑनलाइन लीक करती है। Isaimini 2022 वेबसाइट तमिल, हिंदी, के पायरेटेड संस्करण को अपलोड करती है।

Iravin Nizhal movie download in Hindi filmywap is illegal

Filmywap website एक लोकप्रिय टोरेंट वेबसाइट है। जिसे मूवी डाउनलोड के लिए जाना जाता है। Filmywap में बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय, तेलुगु (Hindi Dub), और भी भाषाओ की फिल्मो का collection देखने को मिलता है। किसी भी फिल्म की pirated copy इसमें जल्द ही High print quality में आ  जाती हैं। लेकिन ऐसा करने से मूवी को काफी नुकसान होता है।

Iravin Nizhal movie Download 9xmovies is illegal

9xmovies पायरेटेड torrent Website है जो बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय, तमिल, फिल्मो की पायरेसी leak करवाती हैं। यह website भारत में प्रतिबंधित है।

Iravin Nizhal Full Movie Download Moviesflix is illegal

Movieflix ने काफी भाषाओ में फिल्मे लीक की हैं। जिसमे Hindi, English, Telgu, Tamil, Punjabi, इत्यादि आती है। इस websites पर कई विकल्प देख सकते हैं जैसे Iravin Nizhal full HD movie Download, 720p, 1080p, 300Mb । लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना भारत में ही नहीं बल्कि हर देश में illegal है।

Iravin Nizhal download in Hindi filmyhit is illegal

अगर आप Iravin Nizhal film को डाउनलोड और HD quality में देखना चाहते हो तो आपको मूवी डाउनलोड कराने वाली वेबसाइट filmyhit में जाना होगा। इस वेबसाइट में आप Iravin Nizhal मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन ध्यान दे यह वेबसाइट illegal है। क्योंकि यह बिना अनुमति के ही अपनी साइट पर मूवी अपलोड कर देता है जो की कानूनन अपराध है।

Government इन सभी websites की complain मिलने पर इन्हे बंद करती रहती है अगर आप भी इन websites को देखते है और यह नहीं चल रही तो समझ जाईये यह साइट्स बंद हो चुके है। यह illegal sites है। और इनसे मूवी डाउनलोड करना भी अपराध है।

Iravin Nizhal movie download in Hindi filmymeet is illegal

Filmymeet website ने अब तक हॉलीवुड, बॉलीवुड, मराठी, दक्षिण भारतीय, फिल्में लीक कीं है। Filmymeet एक टोरेंट वेबसाइट है। इस साइट पर Iravin Nizhal full movie download लीक हो सकती है वो भी अच्छी quality में लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है और इसके लिए सख्त सजा का प्रावधान भी है।

Iravin Nizhal movie download in pagalmovies is illegal

pagalmovies सभी प्रकार की फिल्मो को high quality में डाउनलोड करवाती है। pagalmovies एक torrent वेबसाइट है जो पायरेटेड movies को लीक करने के लिए जानी जाती है। यहाँ Iravin Nizhal मूवी डाउनलोड करने को मिल सकती है लेकिन जैसा की हम बताते है की मूवी की पायरेसी करना अपराध है और हम सबको इससे बचना चाहिए ।

Iravin Nizhal Full Movie Download Pagalworld is illegal

pagalmovies की तरह  Pagalworld website भी हॉलीवुड, बॉलीवुड, दक्षिण भारतीय फिल्में लीक करती है। इस साइट पर Iravin Nizhal मूवी लीक हो सकती है। लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। क्योंकि इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी देखना चाहते हो तो आपको मूवी को देखने के लिए अपने नजदीकी movie theater में जाना चाहिए।

Iravin Nizhal Full movie Online on Netflix or Amazon Prime

Netflix and Amazon App है जहाँ movies, videos और web series मिलती है वो भी legally। इसके लिए बस इनका प्रीमियम लेना होता है। जो की काफी normal charges लेते है।

बहुत सी वेबसाइट हैं जिनकी मदद से Iravin Nizhal मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। जैसे Filmyzilla, Download Hub.in, Filmywap, downloadhub.com, hdhubforyou, tamil rockers लेकिन मूवी की पायरेसी करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना एक अपराध है।

Disclamer

किसी भी मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। और हमारी वेबसाइट किसी भी तरीके से इन साइट्स का समर्थन नहीं करती है। क्योकि इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी देखना ही चाहते हो तो आपको मूवी को देखने के लिए अपने नजदीकी movie theater में बुकिंग करनी चाहिए। या फिर किसी approved app का premium लेकर मूवी देखनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.