Hdhubforyou (hdhub 4u) – Download All Bollywood Movies Free



Hdhubforyou

Hdhubforyou – hdhubforu एक टोरेंट website है जो पायरेटेड Videos, Web Series, Songs, Television Shows, डाउनलोड करवाती है। hdhubforu फिल्म देखने वालो के लिए लिंक और टोरेंट फ़ाइलों की सहायता से कॉपीराइट सामग्री को ढूंढ़ने और डाउनलोड करने की अनुमति देती है, जो पीयर-टू-पीयर किसी फ़ाइल को साझा करने की सुविधा प्रदान करती है।

यह हज़ारो ग्राहकों के साथ telegram चैनल और समूह भी संचालित करता है। टॉरेंट फ्रीक की सूची में  hdhubforu  लोकप्रिय टोरेंट साइटों में से एक बनी हुई है।

HDhubforu Hindi Movies 2022

अगर आप कोई भी अपनी मन पसंद मूवी को मुफ्त देखना चाहते हो तो हाल के दिनों में आप HDhub4u साइट पर जा सकते हो। क्योकी यह साइट हिंदी में डब की गई हॉलीवुड डब, साउथ इंडियन डब फिल्मों के अपने संग्रह के लिए पहचानी जाती है।

7 Days 6 Nights MovieDownload Now
Gehraiyaan MovieDownload Now
Badhaai Do MovieDownload Now
Love Hostel MovieDownload Now
Ardh MovieDownload Now
Jai Bhim MovieDownload Now
Bell Bottom MovieDownload Now
Sooryavanshi MovieDownload Now
Don (2022) MovieDownload Now
Ghani MovieDownload Now
Vaaitha movieDownload Now
Kokka MovieDownload Now
Master MovieDownload Now
Kaathu Vaakula Rendu Kadhal MovieDownload Now
Saunkan Saunkne MovieDownload Now
Posti MovieDownload Now
Jatt Brothers MovieDownload Now
Yaanai MovieDownload Now
Rocketry: The Nambi Effect MovieDownload Now
Download All Bollywood Movies Free

HDhubforu New Hollywood, Bollywood, South Movies Download 480P 720P 1080P

किसी भी मूवी, वेबसेरिएस, या विडिओ की पायरेसी करना एक दंडनीय अपराध है। हम ऐसी पायरेसी वेबसाइटों का उपयोग करने की अनुशंसा नहीं करते हैं। और हर बार-बार यही सलाह देते है की कोई भी इन साइट्स को बढ़ावा न दे। हमारे blog के माध्यम से, हम उपयोगकर्ताओं को पायरेसी के बारे में बताते हैं और उन्हें पायरेसी वेबसाइटों का उपयोग करने से बचने की सलाह देते हैं।

अगर आप किसी भी movie, वेब सीरीज, या अन्य टीवी शो देखना पसंद करते है तो उसके लिए अन्य कई app है जो क़ानूनी ऐप्प है जो बहुत ही कम payment में movies और अन्य  चीजों को दिखाते है। जैसे की इनमे जो मुख्य रूप से शामिल हैं-  Disney+ Hotstar, Amazon Prime Video, Netflix, ZEE5, Mx player इत्यादि।

HDhub4u साइट कैसे काम करता है?

HDhub4u वेबसाइट को समझना बहुत आसान है और इसे आसानी से संचालित किया जा सकता है। सभी Films, webseries और TV Show free में डाउनलोडिंग प्रक्रियाओं के लिए साइट पर स्टैक्ड हैं। इस साइट के उपयोगकर्ता अपनी पसंदीदा मूवीज और शो English titles के साथ dual audio में भी डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन यह गैरकानूनी है क्योंकि वे movie के अधिकार नहीं खरीदते हैं, वे सिर्फ गैरकानूनी तरीके से movie को पेश करते हैं और फिर इसे ऑनलाइन लीक कर देते हैं। जिसके कारण movie makers को भारी नुकसान उठाना पड़ता हैं।

HDhub4u से Movies Download कैसे करे?

HDhub4u (Hdhubforyou) एक पायरेसी वेबसाइट है जो हॉलीवुड, बॉलीवुड, तमिल, तेलुगु, हिंदी dub व अन्य भाषाओ में फिल्मों को लीक करने के लिए जानी जाती है। आगंतुक HDhub4u टोरेंट वेबसाइट से फिल्में मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं। HDhub4u नई-नई फिल्मों को High quality में लीक करती है। इसकी लोकप्रियता इतनी फ़ैल चुकी है की सरकार जैसे ही इसके किसो डोमेन को बंद करती है तो यह तुरंत ही नया डोमेन लेके आ जाते है।

HDhub4u Movie Download 480P 720P 1080P

HDhub4u जैसी और भी बहुत सी फिल्मो की पायरेसी लीक करने वाली वेबसाइट गूगल में मौजूद है जो लेकिन जब बात आती है quality प्रिंट की  तो HDhub4u की वेबसाइट HD quality में videos लीक करती है। HDhub4u वेबसाइट में 300mb में लगभग 3000 से अधिक फिल्मे अभी उपलब्ध हैं जिसे डाउनलोड करना काफी आसान है।

HDhub4u के पास कई डोमेन हैं। यदि कोई एक डोमेन सरकार द्वारा बंद कर दिया जाता है, तो HDhub4u फिर एक नया डोमेन लेके आ जाता है। HDhub4u के कुछ websites जो फिल्मे डाउनलोड करवाती है –

  1. hdhubforyou.in
  2. hdhubforyou.tv
  3. hdhubforyou.guru
  4. hdhubforyou.mba
  5. hdhubforyou.rest
  6. hdhubforyou.nit
  7. hdhubforyou.tel

क्या HDhub4u प्रतिबंधित है?

किसी movie  को पायरेटेड करना अवैध है। भारत सरकार द्वारा HDhub4u जैसी  सभी पायरेसी sites जैसे  123movies, TamilRockers, Movierulz, HDhub4u और DownloadHub जैसी अन्य website जो मूवी की पायरेसी लीक करती है उन सभी पर ban लगा रखा है। और पकडे जाने पर इसके लिए सजा का प्रावधान रखा है। इसके लिए 2019 में सिनेमैटोग्राफ act को मंजूरी दे दी गयी है, इस  अधिनियम के अंतर्गत, जो भी व्यक्ति फिल्म makers की आज्ञा के बिना फिल्म रिकॉर्ड और उसे लीक करते मिले, उसे 3 साल तक जेल और ₹10 लाख का जुर्माने का भुकतान करना होगा।

Section 6AA के तहत किसी को भी लेखक की लिखित अनुमति के बिना किसी audio, video रिकॉर्डिंग उपकरण के उपयोग करके किसी Movie या उसके किसी film के हिस्से को प्रसारित करने या फिर प्रसारित करने में सहायता करने की अनुमति नहीं होगी।

कानूनी वेबसाइट जहाँ फिल्म देख सकते है

कुछ app है जहाँ क़ानूनी रूप से नई-नई फिल्मो और webseries को देखा जा सकता है, जैसे –

  1. Amazon Prime
  2. Netflix
  3. Hotstar
  4. MX Player
  5. Zee5
  6. Aha
  7. HBO
  8. Hulu

Disclaimer

हमारी website किसी भी प्रकार के illegal वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने की सलाह नहीं देती है। क्योकि इससे कई लोगो को नुकसान होता है और यह illegal है तो कोई भी इन websites से मूवी डाउनलोड न करे इसकी बजाय किसी मूवी थिएटर में जाके मूवी देखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.