Filmyzilla 2023 Bollywood, Hollywood, HD Movies & TV Shows Download All Details



Filmyzilla
Spread the love

फिलमीज़िल्ला एक टोरेंट वेबसाइट है जो बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ इंडियन, वेब  सीरीज की पायरेटेड फिल्म्स डाउनलोड करवाती है। फिलमीज़िल्ला अवैध रूप से फिल्में डाउनलोड करने की अनुमति प्रदान करती है। फिलमीज़िल्ला अपनी वेबसाइट पर फिल्मो का अपलोड करता है। जहाँ से आगंतुक अपनी मनपसंद की फिल्मे डाउनलोड कर सकते हैं। सीधे शब्दो में कहा जाये तो फिलमीज़िल्ला एक ऐसी Piracy Website है।  जिसमे मूवीज और Webseries जैसे content free में download कर सकते है। लेकिन यह वेबसाइट illegal है।

फिलमीज़िल्ला अच्छी गुणवत्ता में पायरेटेड फिल्में डाउनलोड करने के लिए एक जानीमानी टोरेंट वेबसाइट है । लेकिन यह illegal है और भारत में  प्रतिबंधित है।

Filmyzilla 2022 Bollywood, Hollywood, South Movies Download 480P, 720P, 1080P is illegal to download this site

फिलमीज़िल्ला में  बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ इंडियन की navintam फिल्मों का संग्रह देखने को मिलता है। किसी भी फिल्म की pirated copy इसमें जल्द ही अपलोड कर दी जाती है।  फिलमीज़िल्ला 300mb, 700mb, में HD प्रिंट क्वालिटी में मूवीज डाउनलोड करने की अनुमति देता है। लेकिन यह वेबसाइट बिना किसी कॉपीराइट के अपनी वेबसाइट पर मूवी अपलोड कर देता है जो कि कानूनन अपराध है और अवैध है। इसलिए इन websites से मूवी डाउनलोड करना भी अपराध की श्रेणी में आता है।

हम इस प्रकार की किसी भी पायरेसी वेबसाइट का उपयोग करने की अनुशंसा नहीं करते हैं और सलाह देते है की कोई भी इन साइट्स को बढ़ावा न दे।

Filmyzilla Movies List

Liger MovieLiger Movie Details
Hridayam movieHridayam Movie Details
The Gray Man MovieThe Gray Man Movie Details
Bullet Train MovieBullet Train Movie Details
Sita Ramam MovieSita Ramam Movie Details
Bimbisara MovieBimbisara Movie Details
Viruman MovieViruman Movie Details
Darlings MovieDarlings Movie Details
Soorarai Pottru MovieSoorarai Pottru Movie Details
Kuruthi Aattam MovieKuruthi Aattam Movie Details

Filmyzilla से Movies Download कैसे करे?

जैसा की हमने ऊपर बताया हैं कि फिलमीज़िल्ला  पायरेसी वेबसाइट है जो कि हॉलीवुड, बॉलीवुड, तमिल, तेलुगु, जैसी भाषाओ में फिल्मों को लीक करने के लिए पहचानी जाती है। उपयोगकर्ता फिलमीज़िल्ला टोरेंट वेबसाइट से फिल्में मुफ्त में डाउनलोड कर करते हैं। यह टोरेंट वेबसाइट नई-नई फिल्मों को अच्छी गुणवत्ता में लीक कर देती है। इससे मूवी डाउनलोड करना बहुत ही आसान है इसलिए आज इसकी लोकप्रियता इतनी फ़ैल चुकी है कि सरकार जैसे ही इसके किसी वेबसाइट को  बंद करती है तो यह जल्द ही और डोमेन के साथ आ जाता है।

Download Movie on Filmyzilla 480P 720P 1080P is illegal to download this site

फिलमीज़िल्ला जैसी और भी torrent websites ऑनलाइन है जो पायरेटेड मूवीज को  download करने की अनुमति देती है लेकिन जब हम किसी मूवी की प्रिंट quality की बात करते है यानी की उसे अच्छे प्रिंट में देखना चाहते है तो फिलमीज़िल्ला की वेबसाइट आगंतुक को 360p, 480p, 720p,, HD, 1080p में फिल्में लीक करवाती है। फिलमीज़िल्ला की वेबसाइट में 300mb से 700mb  तक में लगभग 4500 से ज्यादा movies का संग्रह उपलब्ध हैं जिसे डाउनलोड करना काफी आसान है। पर ध्यान देने वाली बात यह है कि यह वेबसाइट अवैध है।

Filmyzilla की और भी डोमेन हैं जहाँ से वो मूवी डाउनलोड करने की अनुमति देते है।  जो इस प्रकार है-

  1. filmyzilla.system
  2. filmyzilla.experts
  3. filmyzilla.xyz
  4. filmyzilla.xyz
  5. filmyzilla.com
  6. filmyzilla.org
  7. filmyzilla.in
  8. filmyzilla.co.in
  9. filmyzilla.zone
  10. filmyone.com
  11. filmyzilla.live
  12. filmyzilla.lol
  13. filmyzilla.etc

क्या Filmyzilla प्रतिबंधित है?

जी हाँ फिलमीज़िल्ला पूरी तरह से अवैध हैं। किसी भी फिल्म को पायरेटेड करना पूरी तरह से अवैध है।  ऐसा करना कानूनन अपराध है और पकडे जाने पर इसके लिए सजा का प्रावधान भी है।  इसके लिए सरकार द्वारा 2019 में सिनेमैटोग्राफ एक्ट को मंजूरी दे दी गयी है, इस एक्ट के तहत जो कोई फिल्म निर्माता की अनुमति के बिना किसी फिल्म को रिकॉर्ड और उसे लीक करते मिलता है तो, उस व्यक्ति  को 3 साल तक जेल और ₹10 लाख का जुर्माने का भुकतान करना पड़ेगा । 

क्या Filmyzilla सुरक्षित है?

नहीं यह वेबसाइट बिलकुल भी सुरक्षित नहीं है। क्योंकि torrent वेबसाइट का उपयोग करने से malware वायरस जैसी चीजों का खतरा बना रहता है जिसके कारण आपका कंप्यूटर, मोबाइल जैसे उपकरण में वायरस का खतरा बना रहता है। इसके अलावा यह वेबसाइट बिना कॉपीराइट के अपनी वेबसाइट पर मूवीज अपलोड करती है जो की दंडनीय अपराध है। धारा  6AA  के अंतर्गत यदि कोई लेखक की लिखित अनुमति के बिना किसी ऑडियो, वीडियो रिकॉर्डिंग उपकरण का प्रयोग करके किसी वीडियो के भाग को प्रसारित करने या फिर प्रसारित करने में किसी भी तरह की मदद करता है तो वह कॉपीराइट का उल्लंघन माना जायेगा और उस व्यक्ति को कानून के तहत सजा दी जाएगी।

Disclaimer

हमारी website किसी भी प्रकार के illegal वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने की सलाह नहीं देती है और न ही इनको बढ़ावा देती है। क्योकि इससे कई लोगो को भरी नुकसान उठाना पड़ता है। यह sites भारत में पूरी तरह से प्रतिबंधित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *