Filmy4wap – Free Download HD Movies, Bollywood, South Hindi, and Web Series – 2022



Filmy4wap Movies Download
Spread the love

Filmy4wap एक टोरेंट वेबसाइट है जो बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ इंडियन, वेब  सीरीज की पायरेटेड फिल्म्स डाउनलोड करवाती है। Filmy4wap अवैध रूप से फिल्में डाउनलोड करने की अनुमति प्रदान करती है। Filmy 4 wap अपनी वेबसाइट पर फिल्मो का अपलोड करता है। जहाँ से आगंतुक अपनी मनपसंद की फिल्मे डाउनलोड कर सकते हैं। सीधे शब्दो में कहा जाये तो Filmy forwap एक ऐसी Piracy Website है।  जिसमे मूवीज और Webseries जैसे content free में download कर सकते है। लेकिन यह वेबसाइट illegal है।

Filmy4wap अच्छी गुणवत्ता में पायरेटेड फिल्में डाउनलोड करने के लिए एक जानीमानी टोरेंट वेबसाइट है । लेकिन यह illegal है और भारत में  प्रतिबंधित है।

Filmy4wap New Hollywood, Bollywood, South Movies Download 480P 720P 1080P

Filmyforwap में  बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ इंडियन की navintam फिल्मों का संग्रह देखने को मिलता है। किसी भी फिल्म की pirated copy इसमें जल्द ही अपलोड कर दी जाती है।  Filmyforwap 300mb, 700mb, में HD प्रिंट क्वालिटी में मूवीज डाउनलोड करने की अनुमति देता है। लेकिन यह वेबसाइट बिना किसी कॉपीराइट के अपनी वेबसाइट पर मूवी अपलोड कर देता है जो कि कानूनन अपराध है और अवैध है। इसलिए इन websites से मूवी डाउनलोड करना भी अपराध की श्रेणी में आता है।

हम इस प्रकार की किसी भी पायरेसी वेबसाइट का उपयोग करने की अनुशंसा नहीं करते हैं और सलाह देते है की कोई भी इन साइट्स को बढ़ावा न दे।

Filmy4wap से Movies Download कैसे करे?

जैसा की हमने ऊपर बताया हैं कि Filmy for wap  पायरेसी वेबसाइट है जो कि हॉलीवुड, बॉलीवुड, तमिल, तेलुगु, जैसी भाषाओ में फिल्मों को लीक करने के लिए पहचानी जाती है। उपयोगकर्ता Filmy 4 wap टोरेंट वेबसाइट से फिल्में मुफ्त में डाउनलोड कर करते हैं। यह टोरेंट वेबसाइट नई-नई फिल्मों को अच्छी गुणवत्ता में लीक कर देती है। इससे मूवी डाउनलोड करना बहुत ही आसान है इसलिए आज इसकी लोकप्रियता इतनी फ़ैल चुकी है कि सरकार जैसे ही इसके किसी वेबसाइट को  बंद करती है तो यह जल्द ही और डोमेन के साथ आ जाता है।

Download the Movie on Filmy 4 wap 480P 720P 1080P

Filmy4wap जैसी और भी torrent websites (Ibomma) ऑनलाइन है जो पायरेटेड मूवीज को  download करने की अनुमति देती है लेकिन जब हम किसी मूवी की प्रिंट quality की बात करते है यानी की उसे अच्छे प्रिंट में देखना चाहते है तो Filmy 4 wap की वेबसाइट आगंतुक को 360p, 480p, 720p,, HD, 1080p में फिल्में लीक करवाती है। Filmy 4 wap की वेबसाइट में 300mb से 700mb  तक में लगभग 4500 से ज्यादा movies का संग्रह उपलब्ध हैं जिसे डाउनलोड करना काफी आसान है। पर ध्यान देने वाली बात यह है कि यह वेबसाइट अवैध है।

Movie Name
Bhool Bhulaiyaa 2
Samrat Prithviraj Movie Download
Jurassic World Dominion
Major Movie
Vikram Movie
Nikamma Movie
777 Charlie Movie
RRR Movie
Mahaan Movie
Pushpa Movie Download
Janhit Mein Jaari Movie
Virata Parvam Movie
Gangubai Kathiawadi Movie
KGF Chapter 2 Movie
The Batman Movie
Anek Movie
Runway 34 Movie
Jungle Cry Movie
Attack Movie
The Kashmir Files Movie Download
Jana Gana Mana Movie Download
Dhaakad movie
Shershaah Movie
Brahmastra Movie
Oke Oka Jeevitham Movie
Natchathiram Nagargiradhu Movie
Captain Movie
Gandii Baat Season 6

Filmy 4 wap मूवी डाउनलोड वेबसाइट

Filmy 4 wap की और भी डोमेन हैं जहाँ से वो मूवी डाउनलोड करने की अनुमति देते है।  जो इस प्रकार है-

  1. Filmy4wap.system
  2. Filmy4wap.experts
  3. Filmy4wap.xyz
  4. Filmy4wap.xyz
  5. Filmy4wap.com
  6. Filmy4wap.org
  7. Filmy4wap.in
  8. Filmy4wap.co.in
  9. Filmy4wap.ga
  10. Filmy4wap.zone
  11. Filmy4wap.email

क्या Filmy4wap प्रतिबंधित है?

जी हाँ Filmy 4 wap पूरी तरह से अवैध हैं। किसी भी फिल्म को पायरेटेड करना पूरी तरह से अवैध है।  ऐसा करना कानूनन अपराध है और पकडे जाने पर इसके लिए सजा का प्रावधान भी है।  इसके लिए सरकार द्वारा 2019 में सिनेमैटोग्राफ एक्ट को मंजूरी दे दी गयी है, इस एक्ट के तहत जो कोई फिल्म निर्माता की अनुमति के बिना किसी फिल्म को रिकॉर्ड और उसे लीक करते मिलता है तो, उस व्यक्ति  को 3 साल तक जेल और ₹10 लाख का जुर्माने का भुकतान करना पड़ेगा । 

क्या Filmy 4 wap सुरक्षित है?

नहीं यह वेबसाइट बिलकुल भी सुरक्षित नहीं है। क्योंकि Filmy 4 wap जैसी वेबसाइट का उपयोग करने से malware वायरस जैसी चीजों का खतरा बना रहता है जिसके कारण आपका कंप्यूटर, मोबाइल जैसे उपकरण में वायरस का खतरा बना रहता है। इसके अलावा यह वेबसाइट बिना कॉपीराइट के अपनी वेबसाइट पर मूवीज अपलोड करती है जो की दंडनीय अपराध है। धारा  6AA  के अंतर्गत यदि कोई लेखक की लिखित अनुमति के बिना किसी ऑडियो, वीडियो रिकॉर्डिंग उपकरण का प्रयोग करके किसी वीडियो के भाग को प्रसारित करने या फिर प्रसारित करने में किसी भी तरह की मदद करता है तो वह कॉपीराइट का उल्लंघन माना जायेगा और उस व्यक्ति को कानून के तहत सजा दी जाएगी।

Disclaimer

हमारी website किसी भी प्रकार के illegal वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने की सलाह नहीं देती है और न ही इनको बढ़ावा देती है। क्योकि इससे कई लोगो को भरी नुकसान उठाना पड़ता है। यह sites भारत में पूरी तरह से प्रतिबंधित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *