Elvis Movie Download – [4K, HD, 1080p 480p, 720p] and piracy website details



Elvis Movie Download

Elvis Movie Download – ‘एल्विस’ बाज लुहरमन द्वारा निर्देशित 2022 की जीवनी पर आधारित फिल्म है, जिन्होंने सैम ब्रोमेल, क्रेग पीयर्स और जेरेमी डोनर के साथ पटकथा लिखी थी। फिल्म रॉक एंड रोल आइकन एल्विस प्रेस्ली के जीवन का अनुसरण करती है, जिसे उनके प्रबंधक कर्नल टॉम पार्कर के दृष्टिकोण से बताया गया है।

इसमें ऑस्टिन बटलर को टॉम हैंक्स के साथ पार्कर के रूप में, ओलिविया डीजोंग, हेलेन थॉमसन, रिचर्ड रॉक्सबर्ग, केल्विन हैरिसन जूनियर, डेविड वेन्हम, कोडी स्मिट-मैकफी और ल्यूक ब्रेसी के साथ सहायक भूमिकाओं में दिखाया गया है।

2014 में यह घोषणा की गई थी कि लुहरमन एल्विस प्रेस्ली बायोपिक का निर्देशन करेंगे, हालांकि मार्च 2019 तक इस परियोजना की आधिकारिक रूप से घोषणा नहीं की गई थी। बटलर को जुलाई में शीर्षक भूमिका में लिया गया था, जिसमें कई हाई-प्रोफाइल अभिनेताओं को पछाड़ दिया गया था।

जनवरी 2020 में लुहरमन के मूल ऑस्ट्रेलिया में फिल्मांकन शुरू हुआ, लेकिन COVID-19 महामारी की शुरुआत के बाद मार्च से सितंबर तक रुक गया। फिल्मांकन शुरू होने के एक साल बाद, मार्च 2021 में पूरा हुआ।

Elvis Movie trailer

Elvis Movie Cast (Elvis Movie Download)

Directed byबाज लुहरमन
Screenplay byबाज लुहरमन, Sam Bromell Craig Pearce
Jeremy Doner
Story byBaz Luhrmann, Jeremy Doner
Produced byBaz Luhrmann, Gail Berman,
Catherine Martin, Patrick Mc,
Cormick, Schuyler Weiss
StarringAustin Butler, Tom Hanks,
Olivia DeJonge, Helen Thomson,
Richard Roxburgh, Kelvin Harrison Jr.,
David Wenham, Kodi Smit-McPhee,
Luke Bracey
CinematographyMandy Walker
Edited byMatt Villa, Jonathan Redmond
Music byElliott Wheeler
Production companiesBazmark Films
The Jackal Group
Distributed byWarner Bros. Pictures
Release datesMay 25, 2022 (Cannes)
June 23, 2022 (Australia)
June 24, 2022 (United States)
CountriesAustralia, United States
LanguageEnglish
Budget$85 million
Box office$121.4 million
Elvis Movie Cast Details

Elvis Full Movie Download from Filmyzilla is illegal

Filmyzilla एक movie पायरेसी करने वाली website है । जहाँ Elvis Full movie लीक हुई है। बहुत से लोग अब तक इसे इस website से मुफ्त में डाउनलोड कर चुके हैं। लेकिन किसी  मूवी की पायरेसी और मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। यह वेबसाइट  फिल्मों की पायरेसी करते हैं और बिना अनुमति के अपनी साइट पर मूवी, वीडियो अपलोड करते हैं जो की illegal है।

Elvis movie download in Tamil Isaimini is illegal

Tamil Isaimini एक टोरेंट वेबसाइट है जो तमिल फिल्मों की हिंदी dub, free में डाउनलोड के लिए ऑनलाइन लीक करती है। Isaimini 2022 वेबसाइट तमिल, हिंदी, के पायरेटेड संस्करण को अपलोड करती है।

Elvis movie download in Hindi from filmywap is illegal

Filmywap website एक लोकप्रिय टोरेंट वेबसाइट है। जिसे मूवी डाउनलोड के लिए जाना जाता है। Filmywap में बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय, तेलुगु (Hindi Dub), और भी भाषाओ की फिल्मो का collection देखने को मिलता है। किसी भी फिल्म की pirated copy इसमें जल्द ही High print quality में आ  जाती हैं। लेकिन ऐसा करने से मूवी को काफी नुकसान होता है।

Elvis movie Download from 9xmovies is illegal

9xmovies पायरेटेड torrent Website है जो बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय, तमिल, फिल्मो की पायरेसी leak करवाती हैं। यह website भारत में प्रतिबंधित है।

Elvis Full Movie Download from Moviesflix is illegal

Movieflix ने काफी भाषाओ में फिल्मे लीक की हैं। जिसमे Hindi, English, Telgu, Tamil, Punjabi, इत्यादि आती है। इस websites पर कई विकल्प देख सकते हैं जैसे Elvis  full HD movie Download, 720p, 1080p, 300Mb । लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना भारत में ही नहीं बल्कि हर देश में illegal है।

Elvis download in Hindi from filmyhit is illegal

अगर आप Elvis  film को डाउनलोड और HD quality में देखना चाहते हो तो आपको मूवी डाउनलोड कराने वाली वेबसाइट filmyhit में जाना होगा। इस वेबसाइट में आप Elvis मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन ध्यान दे यह वेबसाइट illegal है। क्योंकि यह बिना अनुमति के ही अपनी साइट पर मूवी अपलोड कर देता है जो की कानूनन अपराध है।

Government इन सभी websites की complain मिलने पर इन्हे बंद करती रहती है अगर आप भी इन websites को देखते है और यह नहीं चल रही तो समझ जाईये यह साइट्स बंद हो चुके है। यह illegal sites है। और इनसे मूवी डाउनलोड करना भी अपराध है।

Elvis movie download in Hindi from filmymeet is illegal

Filmymeet website ने अब तक हॉलीवुड, बॉलीवुड, मराठी, दक्षिण भारतीय, फिल्में लीक कीं है। Filmymeet एक टोरेंट वेबसाइट है। इस साइट पर Elvis full movie download लीक हो सकती है वो भी अच्छी quality में लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है और इसके लिए सख्त सजा का प्रावधान भी है।

Elvis movie download in pagalmovies is illegal

pagalmovies सभी प्रकार की फिल्मो को high quality में डाउनलोड करवाती है। pagalmovies एक torrent वेबसाइट है जो पायरेटेड movies को लीक करने के लिए जानी जाती है। यहाँ Elvis मूवी डाउनलोड करने को मिल सकती है लेकिन जैसा की हम बताते है की मूवी की पायरेसी करना अपराध है और हम सबको इससे बचना चाहिए ।

Elvis Full Movie Download from Pagalworld is illegal

pagalmovies की तरह  Pagalworld website भी हॉलीवुड, बॉलीवुड, दक्षिण भारतीय फिल्में लीक करती है। इस साइट पर Elvis मूवी लीक हो सकती है। लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। क्योंकि इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी देखना चाहते हो तो आपको मूवी को देखने के लिए अपने नजदीकी movie theater में जाना चाहिए।

Elvis Full movie Online on Netflix or Amazon Prime

Netflix and Amazon App है जहाँ movies, videos और web series मिलती है वो भी legally। इसके लिए बस इनका प्रीमियम लेना होता है। जो की काफी normal charges लेते है।

बहुत सी वेबसाइट हैं जिनकी मदद से Elvis मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। जैसे Filmyzilla, Download Hub.in, Filmywap, downloadhub.com, hdhubforyou, tamil rockers लेकिन मूवी की पायरेसी करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना एक अपराध है।

Disclamer

किसी भी मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। और हमारी वेबसाइट किसी भी तरीके से इन साइट्स का समर्थन नहीं करती है। क्योकि इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी देखना ही चाहते हो तो आपको मूवी को देखने के लिए अपने नजदीकी movie theater में बुकिंग करनी चाहिए। या फिर किसी approved app का premium लेकर मूवी देखनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.