Dangal Movie Download – [4K, HD, 1080p 480p, 720p] is illegal to download from piracy torrent websites



Dangal Movie Download
Spread the love

Dangal Movie Download – दंगल एक 2016 की भारतीय हिंदी भाषा की जीवनी पर आधारित स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है और आमिर खान प्रोडक्शंस के तहत आमिर खान और किरण राव द्वारा द वॉल्ट डिज़नी कंपनी इंडिया के तहत सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ निर्मित है।

फिल्म में खान ने महावीर सिंह फोगट के रूप में अभिनय किया, जो एक पहलवान शौकिया पहलवान है, जो अपनी बेटियों गीता फोगट और बबीता कुमारी को भारत की पहली विश्व स्तरीय महिला पहलवान बनने के लिए प्रशिक्षित करता है। फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा ​​ने दो फोगट बहनों, ज़ायरा वसीम और सुहानी भटनागर के छोटे संस्करणों के वयस्क संस्करणों को चित्रित किया, साक्षी तंवर उनकी माँ, और अपारशक्ति खुराना उनके चचेरे भाई, उन सभी को तंवर को छोड़कर उनके फिल्म डेब्यू में।

फिल्म पर विकास 2013 की शुरुआत में शुरू हुआ जब तिवारी ने पटकथा लिखना शुरू किया। खान ने 2014 में अपने टॉक शो सत्यमेव जयते पर फोगट बहनों का साक्षात्कार लिया था, इससे पहले कि तिवारी ने महीनों बाद स्क्रिप्ट के साथ उनसे संपर्क किया, जिसके बाद खान मुख्य अभिनेता और निर्माता बन गए।

मुख्य रूप से भारतीय राज्य हरियाणा में स्थापित, प्रमुख फोटोग्राफी सितंबर 2015 में पड़ोसी पंजाब में शुरू हुई। सत्यजीत पांडे ने छायाकार के रूप में और बल्लू सलूजा ने संपादक के रूप में काम किया। प्रीतम ने फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक और साउंडट्रैक बनाया, जिसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे थे। भारतीय महिला कुश्ती टीम के कोच कृपा शंकर पटेल बिश्नोई ने खान और कलाकारों को कुश्ती के दृश्यों के लिए प्रशिक्षित किया।

Dangal Movie Trailer

Dangal Movie Cast (Dangal Movie Download)

Directed byनितेश तिवारी
Written byNitesh Tiwari
Piyush Gupta
Shreyas Jain
Nikhil Meharotra
Story byCuration:
Nitesh Tiwari
Concept:
Divya V. Rao
Based onLives of Mahavir Singh Phogat and Phogat sisters
Produced byAamir Khan
Kiran Rao
Siddharth Roy Kapur
StarringAamir Khan,
Sakshi Tanwar,
Fatima Sana Shaikh,
Zaira Wasim,
Sanya Malhotra
CinematographySatyajit Pande (Setu)
Music byPritam
Production
companies
Aamir Khan Productions
Walt Disney Pictures India
Distributed byUTV Motion Pictures
Release dates21 December 2016 (United States)23 December 2016 (India)
CountryIndia
LanguageHindi
Budget₹70 crore
Box officeest. ₹2,024crore
Dangal Movie Cast and other details

Dangal movie download in Hindi From filmywap is illegal

Filmywap website एक लोकप्रिय टोरेंट website है। जिसे मूवी, webseries  डाउनलोड के लिए जाना जाता है। Filmywap में बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय हिंदी dub भाषाओ की फिल्मो का collection देखने को मिलता है। किसी भी फिल्म की pirated copy इसमें जल्द ही high quality में मिल जाती हैं। लेकिन ऐसा करने से मूवी को काफी नुकसान होता है। हमारी सलाह है कि अगर आप Dangal movie या कोई भी अन्य मूवी को देखना चाहते हो तो आपको थिएटर में जाना चाहिए।

Dangal Full Movie Download From Filmyzilla is illegal

Filmyzilla एक लोकप्रिय मूवी website है । जहाँ Dangal Full movie लीक हुई है। बहुत से लोग अब तक इसे इस website से मुफ्त में डाउनलोड कर चुके हैं। लेकिन पायरेसी और मूवी डाउनलोड करना अपराध है। यह साइट्स फिल्मों की पायरेसी करती हैं और बिना अनुमति के अपनी साइट पर मूवी अपलोड करती हैं जो की illegal है।

Dangal movie Download From 9xmovies is illegal

9xmovies एक पायरेटेड torrent Website है जो बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय, तमिल, फिल्मो की पायरेसी leak करवाती हैं। यह website भारत में भी पूरी तरह प्रतिबंधित है।

Dangal download in Hindi From filmyhit is illegal

अगर आप Dangal film को अच्छी quality me डाउनलोड करना चाहते हो तो आपको भारत की सबसे लोकप्रिय मूवी डाउनलोड कराने वाली वेबसाइट filmyhit में जाना होगा। इस वेबसाइट में आप Dangal मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन यह वेबसाइट illegal है। क्योंकि यह बिना अनुमति के ही अपनी साइट पर मूवी अपलोड कर देती है जो की कानूनन अपराध है।

Dangal Full Movie Download From Moviesflix is illegal

Movieflix ने काफी भाषाओ में फिल्मे लीक चुकी है। जिसमे हिंदी, इंग्लिश, तेलगु, तमिल, पंजाबी मुख्य है। इस websites पर आप कई विकल्प देख सकते हैं जैसे Dangal full HD movie Download, 720p, 1080p, 420p, 300Mb । किन्तु मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना भारत में illegal है।

Dangal download in Hindi From filmyhit is illegal

अगर आप Dangal film को डाउनलोड और अच्छी HD quality में देखना चाहते हो तो आपको सबसे लोकप्रिय मूवी डाउनलोड कराने वाली वेबसाइट filmyhit में जाना होगा। इस वेबसाइट में आप Dangal मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन यह वेबसाइट illegal है।

Government इन सभी websites की complain मिलने पर इन्हे बंद करती रहती है अगर आप भी इन websites को देखते है और यह नहीं चल रही तो समझ जाईये यह साइट्स बंद हो चुके है। यह illegal sites है। और इनसे मूवी डाउनलोड करना भी अपराध है।

Dangal movie download in Hindi From filmymeet is illegal

Filmymeet website ने अब तक बॉलीवुड, हॉलीवुड, मराठी, दक्षिण भारतीय, फिल्में लीक कीं है। Filmymeet एक टोरेंट वेबसाइट है। इस साइट पर Dangal full movie download लीक हो सकती है वो भी High quality में लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है और इसके लिए सख्त सजा का प्रावधान भी है। जिसमे 5 साल की जेल और 10 लाख तक का जुर्माना हो सकता है।

Dangal Full Movie Download From Coolmoviez is illegal

Coolmoviez live और Coolmoviez भी एक टोरेंट साइट्स है जो हॉलीवुड, बॉलीवुड, South movie (Hindi Dub),  इत्यादि  डाउनलोड करने की अनुमति देती है।

Dangal movie download in pagalmovies is illegal

pagalmovies सभी प्रकार की फिल्मो को High HD quality में डाउनलोड करवाती है। pagalmovies एक torrent वेबसाइट है जो पायरेटेड movies, videos को लीक करने के लिए जानी जाती है। यहाँ आपको Dangal मूवी डाउनलोड करने को मिल सकती है लेकिन जैसा की हम बताते है की मूवी की पायरेसी करना अपराध है और हम सबको इससे बचना चाहिए ।

Dangal Full Movie Download From Pagalworld is illegal

Pagalworld website भी हॉलीवुड, बॉलीवुड, दक्षिण भारतीय फिल्में लीक करती है। इस साइट पर Dangal मूवी लीक हो सकती है। लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। क्योंकि इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी देखना चाहते हो तो आपको मूवी को देखने के लिए अपने नजदीकी movie theater में जाना चाहिए।

Dangal Full movie Online on Netflix or Amazon Prime

Netflix and Amazon एक ऐप है जहाँ आपको movies, web series मिलती है वो भी legally इसके लिए आपको इनका प्रीमियम लेना होता है।

बहुत सी वेबसाइट हैं जिनकी मदद से Dangal मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। जैसे Filmyzilla, Download Hub.in, Filmywap, downloadhub.com, hdhubforyou, tamilrockers लेकिन मूवी की पायरेसी करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना एक अपराध है।

Disclamer

किसी भी मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। और हमारी वेबसाइट किसी भी तरीके से इन साइट्स का समर्थन नहीं करती है। क्योकि इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी देखना ही चाहते हो तो आपको मूवी को देखने के लिए अपने नजदीकी movie theater में बुकिंग करनी चाहिए। या फिर किसी approved app का premium लेकर मूवी देखनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *