Bhramam Movie Download – [4K, HD, 1080p 480p, 720p]



Bhramam Movie Download

Bhramam Movie Download – भ्राम (transl. Obsession) एक 2021 भारतीय मलयालम भाषा की ब्लैक कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन और फिल्मांकन रवि के. चंद्रन ने किया है। फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, उन्नी मुकुंदन, ममता मोहनदास, राशि खन्ना, शंकर और जगदीश हैं। यह 2018 की हिंदी फिल्म अंधाधुन की रीमेक है। यह फिल्म भारत में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर और 7 अक्टूबर 2021 को अन्य जगहों पर रिलीज़ हुई। इसने भरतनाट्यम नर्तक, लीला सैमसन के लिए मलयालम की शुरुआत की।

कहानी एक शिकारी के साथ शुरू होती है जो एक सूअर को मारने के लिए अपने रास्ते पर जाती है जब शीर्षक को एक अजीब कार दुर्घटना की आवाज के साथ लिखा जाता है।

इसके बाद दृश्य रे मैथ्यूज के पास जाता है, जो एक आगामी, नेत्रहीन पियानोवादक है, जो किराए के घर में अकेला रहता है। वह अपनी पियानो धुनों को बजाने के लिए अनाथालयों और चर्चों में जाता है जो वास्तव में सभी को प्रभावित करता है। गुजरे जमाने के मशहूर सेलेब्रिटी उदय कुमार अपनी पत्नी सिमी के साथ रहते हैं। उनके पास एक साथ एक सुंदर समय है। हालांकि, उदय को चेन्नई में 10 करोड़ के सौदे को बंद करने के एक जरूरी कार्यक्रम के बारे में फोन आता है।

बाद में, रे अन्ना से मिलता है जब उसका स्कूटर गलती से उसे टक्कर मार देता है जिससे वह गिर जाता है। वह और उसे अपने डिनर में ले जाती है जहाँ उसके पिता और खुद उसकी पियानो की धुनों से प्रभावित होते हैं। एना रे को उसके घर छोड़ देती है। हालांकि उसके घर पहुंचने के बाद पता चलता है कि वह अपने अंधेपन का ढोंग कर रहा है। वह अपने लेंस हटा देता है और स्पष्ट रूप से अन्ना को स्कूटर के साथ आगे बढ़ते देखता है।

Bhramam Movie Download

Bhramam Movie Cast (Bhramam Movie Download)

Directed byRavi K. Chandran
Screenplay bySarath Balan (dialogues)
Based onAndhadhun by Sriram Raghavan
StarringPrithviraj Sukumaran, Unni Mukundan, Mamta Mohandas, Raashi Khanna, Shankar,
Jagadish
CinematographyRavi K. Chandran
Edited bySreekar Prasad
Music byJakes Bejoy
Production
companies
Viacom18 Studios
AP International
Distributed byAmazon Prime Video (India) AP International
Release date7 October 2021
Running time152 minutes
CountryIndia
LanguageMalayalam
Bhramam Movie Download

Bhramam Full Movie Download Filmyzilla

Filmyzilla एक movie पायरेसी करने वाली website है । जहाँ Bhramam Full movie लीक हुई है। बहुत से लोग अब तक इसे इस website से मुफ्त में डाउनलोड कर चुके हैं। लेकिन किसी  मूवी की पायरेसी और मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। यह वेबसाइट  फिल्मों की पायरेसी करते हैं और बिना अनुमति के अपनी साइट पर मूवी, वीडियो अपलोड करते हैं जो की illegal है।

Bhramam movie download in Tamil Isaimini

Tamil Isaimini एक टोरेंट वेबसाइट है जो तमिल फिल्मों की हिंदी dub, free में डाउनलोड के लिए ऑनलाइन लीक करती है। Isaimini 2022 वेबसाइट तमिल, हिंदी, के पायरेटेड संस्करण को अपलोड करती है।

Bhramam movie download in Hindi filmywap

Filmywap website एक लोकप्रिय टोरेंट वेबसाइट है। जिसे मूवी डाउनलोड के लिए जाना जाता है। Filmywap में बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय, तेलुगु (Hindi Dub), और भी भाषाओ की फिल्मो का collection देखने को मिलता है। किसी भी फिल्म की pirated copy इसमें जल्द ही High print quality में आ  जाती हैं। लेकिन ऐसा करने से मूवी को काफी नुकसान होता है।

Bhramam movie Download 9xmovies

9xmovies पायरेटेड torrent Website है जो बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय, तमिल, फिल्मो की पायरेसी leak करवाती हैं। यह website भारत में प्रतिबंधित है।

Bhramam Full Movie Download Moviesflix

Movieflix ने काफी भाषाओ में फिल्मे लीक की हैं। जिसमे Hindi, English, Telgu, Tamil, Punjabi, इत्यादि आती है। इस websites पर कई विकल्प देख सकते हैं जैसे Bhramam full HD movie Download, 720p, 1080p, 300Mb । लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना भारत में ही नहीं बल्कि हर देश में illegal है।

Bhramam download in Hindi filmyhit

अगर आप Bhramam film को डाउनलोड और HD quality में देखना चाहते हो तो आपको मूवी डाउनलोड कराने वाली वेबसाइट filmyhit में जाना होगा। इस वेबसाइट में आप Bhramam मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन ध्यान दे यह वेबसाइट illegal है। क्योंकि यह बिना अनुमति के ही अपनी साइट पर मूवी अपलोड कर देता है जो की कानूनन अपराध है।

Government इन सभी websites की complain मिलने पर इन्हे बंद करती रहती है अगर आप भी इन websites को देखते है और यह नहीं चल रही तो समझ जाईये यह साइट्स बंद हो चुके है। यह illegal sites है। और इनसे मूवी डाउनलोड करना भी अपराध है।

Bhramam movie download in Hindi filmymeet

Filmymeet website ने अब तक हॉलीवुड, बॉलीवुड, मराठी, दक्षिण भारतीय, फिल्में लीक कीं है। Filmymeet एक टोरेंट वेबसाइट है। इस साइट पर Bhramam full movie download लीक हो सकती है वो भी अच्छी quality में लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है और इसके लिए सख्त सजा का प्रावधान भी है।

Bhramam movie download in pagalmovies

pagalmovies सभी प्रकार की फिल्मो को high quality में डाउनलोड करवाती है। pagalmovies एक torrent वेबसाइट है जो पायरेटेड movies को लीक करने के लिए जानी जाती है। यहाँ Bhramam मूवी डाउनलोड करने को मिल सकती है लेकिन जैसा की हम बताते है की मूवी की पायरेसी करना अपराध है और हम सबको इससे बचना चाहिए ।

Bhramam Full Movie Download Pagalworld

pagalmovies की तरह  Pagalworld website भी हॉलीवुड, बॉलीवुड, दक्षिण भारतीय फिल्में लीक करती है। इस साइट पर Bhramam मूवी लीक हो सकती है। लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। क्योंकि इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी देखना चाहते हो तो आपको मूवी को देखने के लिए अपने नजदीकी movie theater में जाना चाहिए।

Bhramam Full movie Online on Netflix or Amazon Prime

Netflix and Amazon App है जहाँ movies, videos और web series मिलती है वो भी legally। इसके लिए बस इनका प्रीमियम लेना होता है। जो की काफी normal charges लेते है।

बहुत सी वेबसाइट हैं जिनकी मदद से Bhramam मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। जैसे Filmyzilla, Download Hub.in, Filmywap, downloadhub.com, hdhubforyou, tamil rockers लेकिन मूवी की पायरेसी करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना एक अपराध है।

Disclamer

किसी भी मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। और हमारी वेबसाइट किसी भी तरीके से इन साइट्स का समर्थन नहीं करती है। क्योकि इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी देखना ही चाहते हो तो आपको मूवी को देखने के लिए अपने नजदीकी movie theater में बुकिंग करनी चाहिए। या फिर किसी approved app का premium लेकर मूवी देखनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.