Bhool Bhulaiyaa 2 – Download 480p 720p 1080p



Bhool Bhulaiyaa 2 Full Movie Download

Bhool Bhulaiyaa 2 – अगर आप भूल भुलैया 2 मूवी डाउनलोड करना चाहते है तो आप बिलकुल सही जगह आये हो। यहाँ आपको भूल भुलैया 2 मूवी की पूरी जानकारी दी जाएगी। भूल भुलैया 2 एक हिंदी कॉमेडी और हॉरर मूवी है। यह 2007 में आये  अक्षय कुमार की मूवी भूल भुलैया का सीक्वेल है। भूल भुलैया 2 मूवी में मुख्य अभिनेता कार्तिक आर्यन, तब्बू, और किरयाना आडवाणी है। भूल भुलैया 2 अनीश बज्मी द्वारा निर्देशित है।

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer

Bhool Bhulaiyaa 2 Movie Cast

  • Movie name: Bhool Bhulaiyaa 2
  • Director: Anees Bazmee
  • Produced by: Bhushan Kumar, Murad Khetani, Krishan Kumar, Anjum Khetani
  • Written by: Farhad Samji, Aakash Kaushik
  • Music by: Sandeep Shirodkar, Pritam
  • Cinematography: Manu Anand
  • Production Companies: T-Series, Cine1 Studios
  • Movie Budget: ₹65−80 crore
  • Released Date:  20 May 2022
  • Lead Role Actor: Kartik Aaryan 
  • Lead Role Actress: Kiara Advani, Tabbu
  • Language: Hindi
  • Country: India

Bhool Bhulaiyaa 2 Movie Download

भारत की सबसे पसंदीदा मूवी डाउनलोड करने के लिए Mp4movies है। इस वेबसाइट में आपको बहुत सारी मूवीज और वेब श्रृंखलाओं के लिंक मिल जायेंगे। लेकिन यह वेबसाइट  भारत में पूरी तरह से प्रतिबंधित है।

Bhool Bhulaiyaa 2 full Movie Download Khatrimaza

इसके अलावा Khatrimaza एक और लोकप्रिय वेबसाइट है जो आपको बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय, तमिल फिल्में, तेलुगु फिल्में, मराठी फिल्में, मलयालम फिल्में मुफ्त में डाउनलोड करने की अनुमति देती है। Khatrimaza की मदद से आप नई हॉलीवुड फिल्में, हिंदी फिल्में, तमिल फिल्में, मराठी फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं।

Bhool Bhulaiyaa 2 Full Movie Download Moviesflix

Movieflix साइट ने हिंदी, हॉलीवुड, मराठी,और दक्षिणी फिल्में भी लीक कीं। इस साइट पर डेथ ऑन द नाइल मूवी डाउनलोड करने के लिए कई गुणवत्ता विकल्प हैं ।

इन साइट्स पर कई विकल्प देख सकते हैं जैसे भूल भुलैया 2 फुल मूवी डाउनलोड 720p, 480p, HD, 1080p 300Mb। लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना एक अपराध है, इसलिए हम किसी भी प्रकार से मूवी को पायरेट करने का समर्थन नहीं करते है या किसी अन्य साइट के माध्यम से फिल्में डाउनलोड करने की सलाह नहीं देते हैं।

Bhool Bhulaiyaa 2 Full Movie Download Pagalworld

Pagalworld website भी हिंदी, मराठी, हॉलीवुड और दक्षिण हिंदी फिल्में लीक करती है । इस साइट पर Bhool Bhulaiyaa 2 full मूवी डाउनलोड लीक हो सकती है। लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। और इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी देखना ही चाहते हो तो आपको मूवी को देखने के लिए अपने नजदीकी movie theater में जाना चाहिए।

Bhool Bhulaiyaa 2 Full Movie Download Coolmoviez

Coolmoviez live और Coolmoviez भी एक टोरेंट साइट्स है जो बॉलीवुड, हॉलीवुड, South मूवी, तेलुगु मूवी, तमिल मूवी, इत्यादि  डाउनलोड करने की अनुमति देती है। Coolmoviez में  मराठी, तमिल, पंजाबी, तेलुगु, अंग्रेजी, मलयालम जैसी कई भाषाओं में फिल्में डाउनलोड की जा सकती हैं।

Bhool Bhulaiyaa 2 Full Movie Download Filmyzilla

एक और वेबसाइट भी है Filmyzilla जो सभी प्रकार की फिल्मो का  लिंक प्रदान करती है। फिल्म अब हिंदी में अच्छी गुणवत्ता 480p और 720p में उपलब्ध है। आप आसानी से साइट पर जा सकते हैं और मूवी डाउनलोड लिंक प्राप्त कर सकते हैं क्योंकि जब वे कई अनुरोध प्राप्त करते हैं तो वे इसे प्रदान करते हैं।

Bhool Bhulaiyaa 2 Full Movie Download Skymovieshd

Skymovieshd वेबसाइट ने भी मराठी, हिंदी, हॉलीवुड और दक्षिण हिंदी फिल्में भी लीक कीं। इस साइट पर भूल भुलैया 2 फुल मूवी डाउनलोड लीक हो सकती है। लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। और इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी देखना ही चाहते हो तो आपको मूवी को देखने के लिए अपने नजदीकी movie theater में बुकिंग करके जाये।

Bhool Bhulaiyaa 2 Full Movie Download Online on Hotstar

हॉटस्टार एक वास्तविक ऐप है जो फिल्मों और वेब श्रृंखलाओं को कानूनी पहुंच प्रदान करता है। इसके लिए आपको इसकी मेम्बरशिप या प्रीमियम लेना होता है और यदि आप हॉटस्टार प्रीमियम उपयोगकर्ता हैं तो आपको भूल भुलैया 2 पूरी फिल्म वहां देख सकते हैं।

Disclamer

किसी भी मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। और हमारी वेबसाइट किसी भी तरीके से इन साइट्स का समर्थन नहीं करती है।  क्योकि इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी देखना ही चाहते हो तो आपको मूवी को देखने के लिए अपने नजदीकी movie theater में बुकिंग करनी चाहिए। या फिर किसी approved app का premium लेकर मूवी देखनी चाहिए। 

3 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.