Bell Bottom Movie Download – [4K, HD, 1080p 480p, 720p]



Bell Bottom Movie Download

Bell Bottom Movie Download – बेल बॉटम एक 2021 भारतीय हिंदी-भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित। फिल्म असीम अरोरा और परवेज शेख द्वारा लिखी गई है, जिसमें वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और निखिल आडवाणी द्वारा उनके संबंधित बैनर पूजा एंटरटेनमेंट और एम्मे एंटरटेनमेंट के तहत निर्माण किया गया है।

इसमें अक्षय कुमार मुख्य किरदार में हैं, जिसमें वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी एक विस्तारित कैमियो उपस्थिति में हैं। बेल बॉटम 1980 के दशक के दौरान खालिस्तानी अलगाववादियों द्वारा भारत में वास्तविक जीवन अपहरण की घटनाओं से प्रेरित है, जैसे इंडियन एयरलाइंस की उड़ान 423, 405 और 421 अपहरण।

प्रधान फोटोग्राफी 20 अगस्त 2020 को शुरू हुई। फिल्म को 30 सितंबर को लंदन में लपेटा गया था। यह फिल्म 19 अगस्त 2021 को 3डी में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को आलोचकों से मिश्रित समीक्षा मिली, जिसमें कुमार और दत्ता के प्रदर्शन, कला निर्देशन, तेज गति वाले कथन, पटकथा, पृष्ठभूमि संगीत और छायांकन की प्रशंसा की गई, लेकिन एक्शन दृश्यों में कम गुणवत्ता वाले वीएफएक्स शॉट्स और कमजोर चरमोत्कर्ष के लिए आलोचना की गई,

जिसके बाद यह एक प्रमुख व्यावसायिक विफलता बन गई। विभिन्न राज्यों में फिर से दूसरी लहर COVID 19 लॉकडाउन के कारण इस फिल्म को व्यावसायिक विफलता का सामना करना पड़ा। यह पहली फिल्म थी जो 6 महीने के लगातार लॉकडाउन के बाद मल्टीप्लेक्स में रिलीज हुई थी।

Bell Bottom Movie Download

Bell Bottom Movie Cast

Directed byRanjit M Tewari
Written byAseem Arrora
Parveez Shaikh
Produced byVashu Bhagnani
Jackky Bhagnani
Deepshikha Deshmukh
Monisha Advani
Madhu Bhojwani
Nikkhil Advani
StarringAkshay Kumar
Vaani Kapoor
Lara Dutta
CinematographyRajeev Ravi
Edited byChandan Arora
Music byScore:
Daniel B. George
Songs:
Amaal Mallik
Tanishk Bagchi
Shantanu Dutta
Gurnazar
Maninder Buttar
Production
companies
Pooja Entertainment
Emmay Entertainment
Distributed byPen Marudhar Entertainment
Release date19 August 2021
Running time123 minutes
CountryIndia
LanguageHindi
Budget₹70 crore
Box officeest. ₹50.58 crore
Bell Bottom Movie Download

Bell Bottom movie download in Hindi filmywap

Filmywap website एक लोकप्रिय टोरेंट website है। जिसे मूवी, webseries  डाउनलोड के लिए जाना जाता है। Filmywap में बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय हिंदी dub भाषाओ की फिल्मो का collection देखने को मिलता है। किसी भी फिल्म की pirated copy इसमें जल्द ही high quality में मिल जाती हैं। लेकिन ऐसा करने से मूवी को काफी नुकसान होता है। हमारी सलाह है कि अगर आप Bell Bottom movie या कोई भी अन्य मूवी को देखना चाहते हो तो आपको थिएटर में जाना चाहिए।

Bell Bottom Full Movie Download Filmyzilla

Filmyzilla एक लोकप्रिय मूवी website है । जहाँ Bell Bottom Full movie लीक हुई है। बहुत से लोग अब तक इसे इस website से मुफ्त में डाउनलोड कर चुके हैं। लेकिन पायरेसी और मूवी डाउनलोड करना अपराध है। यह साइट्स फिल्मों की पायरेसी करती हैं और बिना अनुमति के अपनी साइट पर मूवी अपलोड करती हैं जो की illegal है।

Bell Bottom movie Download 9xmovies

9xmovies एक पायरेटेड torrent Website है जो बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय, तमिल, फिल्मो की पायरेसी leak करवाती हैं। यह website भारत में भी पूरी तरह प्रतिबंधित है।

Bell Bottom yaan movie download in Hindi filmymeet

Filmymeet website ने अब तक बॉलीवुड, हॉलीवुड, मराठी, दक्षिण भारतीय, फिल्में लीक कीं है। Filmymeet एक टोरेंट वेबसाइट है। इस साइट पर Bell Bottom full movie download लीक हो सकती है वो भी High quality में लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है और इसके लिए सख्त सजा का प्रावधान भी है। जिसमे 5 साल की जेल और 10 लाख तक का जुर्माना हो सकता है।

Bell Bottom Full Movie Download Moviesflix

Movieflix ने काफी भाषाओ में फिल्मे लीक चुकी है। जिसमे हिंदी, इंग्लिश, तेलगु, तमिल, पंजाबी मुख्य है। इस websites पर आप कई विकल्प देख सकते हैं जैसे Bell Bottom full HD movie Download, 720p, 1080p, 420p, 300Mb । किन्तु मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना भारत में illegal है।

Bell Bottom download in Hindi filmyhit

अगर आप Bell Bottom film को डाउनलोड और अच्छी HD quality में देखना चाहते हो तो आपको सबसे लोकप्रिय मूवी डाउनलोड कराने वाली वेबसाइट filmyhit में जाना होगा। इस वेबसाइट में आप Bell Bottom मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन यह वेबसाइट illegal है।

Government इन सभी websites की complain मिलने पर इन्हे बंद करती रहती है अगर आप भी इन websites को देखते है और यह नहीं चल रही तो समझ जाईये यह साइट्स बंद हो चुके है। यह illegal sites है। और इनसे मूवी डाउनलोड करना भी अपराध है।

Bell Bottom Full movie Online on Netflix or Amazon Prime

Netflix and Amazon एक ऐप है जहाँ आपको movies, web series मिलती है वो भी legally इसके लिए आपको इनका प्रीमियम लेना होता है।

बहुत सी वेबसाइट हैं जिनकी मदद से Bell Bottom मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। जैसे Filmyzilla, Download Hub.in, Filmywap, downloadhub.com, hdhubforyou, tamilrockers लेकिन मूवी की पायरेसी करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना एक अपराध है।

Bell Bottom Full Movie Download Pagalworld

Pagalworld website भी हॉलीवुड, बॉलीवुड, दक्षिण भारतीय फिल्में लीक करती है। इस साइट पर Bell Bottom मूवी लीक हो सकती है। लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। क्योंकि इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी देखना चाहते हो तो आपको मूवी को देखने के लिए अपने नजदीकी movie theater में जाना चाहिए।

Bell Bottom Download in Hindi filmyhit

अगर आप Bell Bottom film को अच्छी quality me डाउनलोड करना चाहते हो तो आपको भारत की सबसे लोकप्रिय मूवी डाउनलोड कराने वाली वेबसाइट filmyhit में जाना होगा। इस वेबसाइट में आप Bell Bottom मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन यह वेबसाइट illegal है। क्योंकि यह बिना अनुमति के ही अपनी साइट पर मूवी अपलोड कर देती है जो की कानूनन अपराध है।

Bell Bottom Full Movie Download Coolmoviez

Coolmoviez live और Coolmoviez भी एक टोरेंट साइट्स है जो हॉलीवुड, बॉलीवुड, South movie (Hindi Dub),  इत्यादि  डाउनलोड करने की अनुमति देती है।

Bell Bottom Movie download in pagalmovies

pagalmovies सभी प्रकार की फिल्मो को High HD quality में डाउनलोड करवाती है। pagalmovies एक torrent वेबसाइट है जो पायरेटेड movies, videos को लीक करने के लिए जानी जाती है। यहाँ आपको Bell Bottom मूवी डाउनलोड करने को मिल सकती है लेकिन जैसा की हम बताते है की मूवी की पायरेसी करना अपराध है और हम सबको इससे बचना चाहिए ।

Disclamer

किसी भी मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। और हमारी वेबसाइट किसी भी तरीके से इन साइट्स का समर्थन नहीं करती है। क्योकि इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी देखना ही चाहते हो तो आपको मूवी को देखने के लिए अपने नजदीकी movie theater में बुकिंग करनी चाहिए। या फिर किसी approved app का premium लेकर मूवी देखनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.