Avatar Movie Download – [4K, HD, 1080p 480p, 720p] is illegal to download from piracy torrent websites



Avatar Movie Download
Spread the love

Avatar Movie – अवतार एक 2009 की अमेरिकी महाकाव्य विज्ञान कथा फिल्म है, जिसे जेम्स कैमरून द्वारा निर्देशित, लिखित, निर्मित और सह-संपादित किया गया है और इसमें सैम वर्थिंगटन, ज़ो सलदाना, स्टीफन लैंग, मिशेल रोड्रिग्ज ने अभिनय किया है। और सिगोरनी वीवर। यह 22वीं सदी के मध्य में स्थापित किया गया है, जब मानव अमूल्य खनिज विनोबटेनियम के खनन के लिए अल्फा सेंटॉरी स्टार सिस्टम में एक गैस विशाल के हरे-भरे रहने योग्य चंद्रमा, पेंडोरा का उपनिवेश कर रहे हैं।

खनन कॉलोनी के विस्तार से नावी की एक स्थानीय जनजाति के निरंतर अस्तित्व को खतरा है – पेंडोरा के लिए स्वदेशी एक मानव प्रजाति। फिल्म का शीर्षक एक आनुवंशिक रूप से इंजीनियर नावी शरीर को संदर्भित करता है जो दूर स्थित मानव के मस्तिष्क से संचालित होता है जिसका उपयोग पेंडोरा के मूल निवासियों के साथ बातचीत करने के लिए किया जाता है।

अवतार का विकास 1994 में शुरू हुआ, जब कैमरून ने फिल्म के लिए 80-पृष्ठों का एक उपचार लिखा। 1997 में एक नियोजित रिलीज के लिए कैमरून की 1997 की फिल्म टाइटैनिक के पूरा होने के बाद फिल्मांकन किया जाना था; हालांकि, कैमरून के अनुसार, फिल्म के उनके दृष्टिकोण को प्राप्त करने के लिए आवश्यक तकनीक अभी तक उपलब्ध नहीं थी।

नावी की भाषा पर काम 2005 में शुरू हुआ और कैमरन ने 2006 की शुरुआत में पटकथा और काल्पनिक ब्रह्मांड का विकास शुरू किया। कैमरून द्वारा वेलिंगटन में वेटा डिजिटल के सहयोग से हासिल किए गए नए दृश्य प्रभावों की एक अभूतपूर्व श्रृंखला के कारण अवतार को आधिकारिक तौर पर 237 मिलियन डॉलर का बजट दिया गया था। अन्य अनुमानों ने उत्पादन के लिए $280 मिलियन से $310 मिलियन और प्रचार के लिए $150 मिलियन के बीच लागत लगाई।

फिल्म ने नई मोशन कैप्चर फिल्मिंग तकनीकों का व्यापक उपयोग किया और इसे पारंपरिक देखने, 3D देखने (RealD 3D, Dolby 3D, XpanD 3D, और IMAX 3D प्रारूपों का उपयोग करके) और चयनित दक्षिण कोरियाई थिएटरों में “4D” अनुभवों के लिए रिलीज़ किया गया।

Avatar Movie trailer

Avatar Movie Cast (Avatar Movie Download)

Directed and Written byजेम्स कैमरून
Produced byJames Cameron, Jon Landau
StarringSam Worthington, Zoe Saldana,
Stephen Lang, Michelle Rodriguez,
Sigourney Weaver
Edited byStephen Rivkin, John Refoua,
James Cameron
Music byJames Horner
Production
companies
20th Century Fox
Lightstorm Entertainment
Dune Entertainment
Ingenious Film Partners
Distributed by20th Century Fox
Release datesDecember 10, 2009 (London)December 18, 2009 (United States)
CountryUnited States
LanguageEnglish
Budget$237 million
$9 million+ (re-release)
Box office$2.847 billion
Avatar Movie Cast and other details

Avatar Full Movie Download from Filmyzilla is illegal

Filmyzilla एक movie पायरेसी करने वाली website है । जहाँ Avatar Full movie लीक हुई है। बहुत से लोग अब तक इसे इस website से मुफ्त में डाउनलोड कर चुके हैं। लेकिन किसी  मूवी की पायरेसी और मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। यह वेबसाइट  फिल्मों की पायरेसी करते हैं और बिना अनुमति के अपनी साइट पर मूवी, वीडियो अपलोड करते हैं जो की illegal है।

Avatar movie download in Tamil Isaimini is illegal

Tamil Isaimini एक टोरेंट वेबसाइट है जो तमिल फिल्मों की हिंदी dub, free में डाउनलोड के लिए ऑनलाइन लीक करती है। Isaimini 2022 वेबसाइट तमिल, हिंदी, के पायरेटेड संस्करण को अपलोड करती है।

Avatar movie download in Hindi filmywap is illegal

Filmywap website एक लोकप्रिय टोरेंट वेबसाइट है। जिसे मूवी डाउनलोड के लिए जाना जाता है। Filmywap में बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय, तेलुगु (Hindi Dub), और भी भाषाओ की फिल्मो का collection देखने को मिलता है। किसी भी फिल्म की pirated copy इसमें जल्द ही High print quality में आ  जाती हैं। लेकिन ऐसा करने से मूवी को काफी नुकसान होता है।

Avatar movie Download from 9xmovies is illegal

9xmovies पायरेटेड torrent Website है जो बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय, तमिल, फिल्मो की पायरेसी leak करवाती हैं। यह website भारत में प्रतिबंधित है।

Avatar Full Movie Download from Moviesflix is illegal

Movieflix ने काफी भाषाओ में फिल्मे लीक की हैं। जिसमे Hindi, English, Telgu, Tamil, Punjabi, इत्यादि आती है। इस websites पर कई विकल्प देख सकते हैं जैसे Avatar full HD movie Download, 720p, 1080p, 300Mb । लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना भारत में ही नहीं बल्कि हर देश में illegal है।

Avatar download in Hindi from filmyhit is illegal

अगर आप Avatar film को डाउनलोड और HD quality में देखना चाहते हो तो आपको मूवी डाउनलोड कराने वाली वेबसाइट filmyhit में जाना होगा। इस वेबसाइट में आप Avatar मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन ध्यान दे यह वेबसाइट illegal है। क्योंकि यह बिना अनुमति के ही अपनी साइट पर मूवी अपलोड कर देता है जो की कानूनन अपराध है।

Government इन सभी websites की complain मिलने पर इन्हे बंद करती रहती है अगर आप भी इन websites को देखते है और यह नहीं चल रही तो समझ जाईये यह साइट्स बंद हो चुके है। यह illegal sites है। और इनसे मूवी डाउनलोड करना भी अपराध है।

Avatar movie download in Hindi filmymeet is illegal

Filmymeet website ने अब तक हॉलीवुड, बॉलीवुड, मराठी, दक्षिण भारतीय, फिल्में लीक कीं है। Filmymeet एक टोरेंट वेबसाइट है। इस साइट पर Avatar full movie download लीक हो सकती है वो भी अच्छी quality में लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है और इसके लिए सख्त सजा का प्रावधान भी है।

Avatar movie download in pagalmovies is illegal

pagalmovies सभी प्रकार की फिल्मो को high quality में डाउनलोड करवाती है। pagalmovies एक torrent वेबसाइट है जो पायरेटेड movies को लीक करने के लिए जानी जाती है। यहाँ Avatar मूवी डाउनलोड करने को मिल सकती है लेकिन जैसा की हम बताते है की मूवी की पायरेसी करना अपराध है और हम सबको इससे बचना चाहिए ।

Avatar Full Movie Download from Pagalworld is illegal

pagalmovies की तरह  Pagalworld website भी हॉलीवुड, बॉलीवुड, दक्षिण भारतीय फिल्में लीक करती है। इस साइट पर Avatar मूवी लीक हो सकती है। लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। क्योंकि इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी देखना चाहते हो तो आपको मूवी को देखने के लिए अपने नजदीकी movie theater में जाना चाहिए।

Avatar Full movie Online on Netflix or Amazon Prime

Netflix and Amazon App है जहाँ movies, videos और web series मिलती है वो भी legally। इसके लिए बस इनका प्रीमियम लेना होता है। जो की काफी normal charges लेते है।

बहुत सी वेबसाइट हैं जिनकी मदद से Avatar मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। जैसे Filmyzilla, Download Hub.in, Filmywap, downloadhub.com, hdhubforyou, tamil rockers लेकिन मूवी की पायरेसी करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना एक अपराध है।

Disclamer

किसी भी मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। और हमारी वेबसाइट किसी भी तरीके से इन साइट्स का समर्थन नहीं करती है। क्योकि इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी देखना ही चाहते हो तो आपको मूवी को देखने के लिए अपने नजदीकी movie theater में बुकिंग करनी चाहिए। या फिर किसी approved app का premium लेकर मूवी देखनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *