Allu Arjun Movies in Hindi Dubbed Full Movie Download



Allu Arjun Movies
Spread the love

Allu Arjun Movies – अल्लू अर्जुन साउथ के ही नहीं बल्कि अब बॉलीवुड में जाने मानी हस्ती बन चुके है उनके जितनी fans following साउथ में है उससे कही ज्यादा north me है। और हो भी क्यों नहीं उनकी फिल्मे हैं ही इतनी जबरदस्त उनकी अभी तक सभी फिल्मे hit  रही है। और लोग उनकी मूवी को देखना काफी पसंद करते हैं। और इसी लिए गूगल में सर्च करते रहते हैं। allu arjun movies in hindi dubbed full movie यह हर रोज कई बार गूगल पर सर्च किया जाता है।  और इसलिए आज हम अल्लू अर्जुन की सभी फिल्मो के बारे में इस पोस्ट में बताएँगे।

Allu Arjun Movies List

  1. ‘Gangotri’ 
  2. Arya
  3. Bunny
  4. Happy
  5. Desamuduru
  6. Parugu
  7. Arya 2
  8. Varudu
  9. ‘Vedam
  10. Badrinath
  11. Dangerous Khiladi
  12. Dangerous Khiladi 2’
  13. Yevadu’
  14. Main Hoon Lucky: The Racer’
  15. Rudramadevi
  16. Sarrainodu
  17. Duvvada Jagannadham
  18. ala vaikunthapurramuloo
  19. Surya – The Brave Soldier
  20. Pushpa

यह सभी फिल्मे सुपरहिट रही है। अब यहाँ हम आपको बताएँगे की आप इन्हे कहाँ देख सकते हो वो भी मुफ्त में आप अगर इन्हे मुफ्त में देखना चाहते हो तो आपको यह ज्यादातर यूट्यूब में उपलब्ध मिल जाएँगी। इसके अलावा कुछ पायरेसी वेबसाइट है जो फिल्मे को बिना कॉपीराइट के डाउनलोड करने के अनुमति देते हैं लेकिन पायरेसी वेबसाइट से मूवी देखना और डाउनलोड करना अपराध की श्रेणी में आता है।

पायरेसी वेबसाइट details

Moviesda

Moviesda एक टोरेंट वेबसाइट है जो new south movies hindi dubbed फिल्मे डाउनलोड करवाती है।  यह 720p मूवीज, की गुणवत्ता में 300MB वाली फिल्मे डाउनलोड करने के लिए लिंक प्रदान करता है। Moviesda अवैध रूप से आगंतुकों को फिल्में डाउनलोड करने की अनुमति देता है। Moviesda अपनी वेबसाइट पर नई-नई फिल्मो का संग्रह अपलोड करता है। जहाँ से उपयोगकर्ता अपनी मनपसंद की फिल्मे डाउनलोड करते हैं। Moviesda आगंतुकों को फिल्म रिलीज होने के तुरंत बाद ही मूवी डाउनलोड का लिंक प्रदान कर देते है। लेकिन यह वेबसाइट बिलकुल भी सुरक्षित नहीं है। यह भारत में पूरी तरह से प्रतिबंधित है।

Hdhubforyou

hdhubforu एक जानीमानी टोरेंट वेबसाइट है जो पायरेटेड Videos, Web Series, Songs, Television Shows, डाउनलोड करवाती है। hdhubforu फिल्म देखने वालो के लिए लिंक और टोरेंट फ़ाइलों की सहायता से कॉपीराइट सामग्री को ढूंढ़ने और डाउनलोड करने की अनुमति देती है, जो पीयर-टू-पीयर किसी फ़ाइल को साझा करने की सुविधा प्रदान करती है। यह हज़ारो ग्राहकों के साथ telegram चैनल और समूह भी संचालित करता है। टॉरेंट फ्रीक की सूची में  hdhubforu  लोकप्रिय टोरेंट साइटों में से एक बनी हुई है। लेकिन यह एक टोरेंट वेबसाइट है और यह illegal रूप से बिना कॉपीराइट के फिल्मे अपनी साइट में अपलोड करती है जो की कानूनन अपराध है।

Filmyzilla

filmyzilla एक टोरेंट वेबसाइट है जो बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ इंडियन, वेब सीरीज की पायरेटेड फिल्म्स डाउनलोड करवाती है। filmyzilla अवैध रूप से फिल्में डाउनलोड करने की अनुमति प्रदान करती है। filmyzilla अपनी वेबसाइट पर फिल्मो का अपलोड करता है। जहाँ से आगंतुक अपनी मनपसंद की फिल्मे डाउनलोड कर सकते हैं। सीधे शब्दो में कहा जाये तो filmyzilla एक ऐसी Piracy Website है।  जिसमे मूवीज और Webseries जैसे content free में download कर सकते है। लेकिन यह वेबसाइट illegal है।

TamilRockers

तमिल रॉकर्स एक बूटलेग रिकॉर्डिंग नेटवर्क हुआ करता था जिसे 2011 में स्थापित किया गया था। लेकिन यह कुछ समय बाद में एक सार्वजनिक टोरेंट वेबसाइट बन गई जो मूल अंग्रेजी ऑडियो के साथ-साथ अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में डब की गई हॉलीवुड, साउथ इंडियन फिल्मों की पायरेटेड प्रतियों देने लगा।  TamilRockers एक बहुत ही लोकप्रिय साइट बन चुकी है। यह सभी तरह की फिल्मे अपनी साइट में जल्द ही अपलोड कर देता है वो भी बिना किसी कॉपीराइट के जो की कानूनन अपराध है और यह वेबसाइट सभी जगह प्रतिबंधित है।

कुछ app है जहाँ क़ानूनी रूप से नई-नई फिल्मो और webseries को देखा जा सकता है, जैसे –

  1. Amazon Prime
  2. Netflix
  3. Hotstar
  4. MX Player
  5. Zee5
  6. Aha
  7. HBO
  8. Hulu

Disclaimer

हमारी website किसी भी प्रकार के illegal वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने की सलाह नहीं देती है। क्योकि इससे कई लोगो को नुकसान होता है और यह illegal है तो कोई भी इन websites से मूवी डाउनलोड न करे इसकी बजाय किसी मूवी थिएटर में जाके मूवी देखे नहीं तो मूवी का टीवी में प्रसारण होने तक का इन्तजार करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *