Ala Vaikunthapurramuloo Movie Download – [4K, HD, 1080p 480p, 720p]



Ala Vaikunthapurramuloo Movie Download

Ala Vaikunthapurramuloo Movie Download – Ala Vaikunthapurramuloo, जिसे प्रारंभिकवाद AVPL भी कहा जाता है, एक 2020 भारतीय तेलुगु भाषा की एक्शन ड्रामा फिल्म है लिखित और निर्देशित त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा, और अल्लू अरविंद और एस राधा कृष्ण द्वारा क्रमशः गीता आर्ट्स और हारिका और हसीन क्रिएशंस के बैनर तले निर्मित। फिल्म में तब्बू, जयराम, सुशांत और निवेथा पेथुराज के साथ अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े हैं। समुथिरकानी, मुरली शर्मा, नवदीप, सुनील, सचिन खेडेकर, हर्षवर्धन और राजेंद्र प्रसाद अन्य सहायक भूमिकाएँ निभाते हैं।

फिल्म में, बंटू नाम का एक व्यक्ति अपने पिता वाल्मीकि से घृणा और उपेक्षा के साथ बड़ा होता है, जब तक कि उसे पता नहीं चलता कि वाल्मीकि ने उसे एक शिशु के रूप में बदल दिया है, और उसके जैविक पिता एक समृद्ध व्यवसायी, रामचंद्र हैं। बंटू अपने जैविक परिवार की रक्षा के लिए रामचंद्र के घर, वैकुंठपुरम में प्रवेश करता है, जब उसे एक प्रभावशाली व्यक्ति द्वारा धमकी दी जाती है। शिशुओं की अदला-बदली का विचार पहले वेदांतम राघवैया की इन्टी गुट्टू (1958) में किया गया था, जिसमें एन. टी. रामा राव और सावित्री ने अभिनय किया था।

Ala Vaikunthapurramuloo Movie Download

Ala Vaikunthapurramuloo Movie Cast

Directed byTrivikram Srinivas
Written byTrivikram Srinivas
Produced byAllu Aravind,
S. Radha Krishna
StarringAllu Arjun,
Pooja Hegde
Tabu
Jayaram
Sushanth
Nivetha Pethuraj
CinematographyP. S. Vinod
Edited byNaveen Nooli
Music byS. Thaman
Production
companies
Geetha Arts, Haarika & Hassine Creations
Distributed byGeetha Arts
Release date12 January 2020
Running time165 minutes
CountryIndia
LanguageTelugu
Budget₹100 crore
Box officeest. ₹262–280 crore
Ala Vaikunthapurramuloo Movie Download

Ala Vaikunthapurramuloo movie download in Hindi filmywap

Filmywap website एक लोकप्रिय टोरेंट website है। जिसे मूवी, webseries  डाउनलोड के लिए जाना जाता है। Filmywap में बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय हिंदी dub भाषाओ की फिल्मो का collection देखने को मिलता है। किसी भी फिल्म की pirated copy इसमें जल्द ही high quality में मिल जाती हैं। लेकिन ऐसा करने से मूवी को काफी नुकसान होता है। हमारी सलाह है कि अगर आप Ala Vaikunthapurramuloo movie या कोई भी अन्य मूवी को देखना चाहते हो तो आपको थिएटर में जाना चाहिए।

Ala Vaikunthapurramuloo Full Movie Download Filmyzilla

Filmyzilla एक लोकप्रिय मूवी website है । जहाँ Ala Vaikunthapurramuloo Full movie लीक हुई है। बहुत से लोग अब तक इसे इस website से मुफ्त में डाउनलोड कर चुके हैं। लेकिन पायरेसी और मूवी डाउनलोड करना अपराध है। यह साइट्स फिल्मों की पायरेसी करती हैं और बिना अनुमति के अपनी साइट पर मूवी अपलोड करती हैं जो की illegal है।

Ala Vaikunthapurramuloo movie Download 9xmovies

9xmovies एक पायरेटेड torrent Website है जो बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय, तमिल, फिल्मो की पायरेसी leak करवाती हैं। यह website भारत में भी पूरी तरह प्रतिबंधित है।

Ala Vaikunthapurramuloo download in Hindi filmyhit

अगर आप Ala Vaikunthapurramuloo film को अच्छी quality me डाउनलोड करना चाहते हो तो आपको भारत की सबसे लोकप्रिय मूवी डाउनलोड कराने वाली वेबसाइट filmyhit में जाना होगा। इस वेबसाइट में आप Ala Vaikunthapurramuloo मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन यह वेबसाइट illegal है। क्योंकि यह बिना अनुमति के ही अपनी साइट पर मूवी अपलोड कर देती है जो की कानूनन अपराध है।

Ala Vaikunthapurramuloo Full Movie Download Moviesflix

Movieflix ने काफी भाषाओ में फिल्मे लीक चुकी है। जिसमे हिंदी, इंग्लिश, तेलगु, तमिल, पंजाबी मुख्य है। इस websites पर आप कई विकल्प देख सकते हैं जैसे Ala Vaikunthapurramuloo full HD movie Download, 720p, 1080p, 420p, 300Mb । किन्तु मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना भारत में illegal है।

Ala Vaikunthapurramuloo download in Hindi filmyhit

अगर आप Ala Vaikunthapurramuloo film को डाउनलोड और अच्छी HD quality में देखना चाहते हो तो आपको सबसे लोकप्रिय मूवी डाउनलोड कराने वाली वेबसाइट filmyhit में जाना होगा। इस वेबसाइट में आप Ala Vaikunthapurramuloo मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन यह वेबसाइट illegal है।

Government इन सभी websites की complain मिलने पर इन्हे बंद करती रहती है अगर आप भी इन websites को देखते है और यह नहीं चल रही तो समझ जाईये यह साइट्स बंद हो चुके है। यह illegal sites है। और इनसे मूवी डाउनलोड करना भी अपराध है।

Ala Vaikunthapurramuloo movie download in Hindi filmymeet

Filmymeet website ने अब तक बॉलीवुड, हॉलीवुड, मराठी, दक्षिण भारतीय, फिल्में लीक कीं है। Filmymeet एक टोरेंट वेबसाइट है। इस साइट पर Ala Vaikunthapurramuloo full movie download लीक हो सकती है वो भी High quality में लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है और इसके लिए सख्त सजा का प्रावधान भी है। जिसमे 5 साल की जेल और 10 लाख तक का जुर्माना हो सकता है।

Ala Vaikunthapurramuloo Full Movie Download Coolmoviez

Coolmoviez live और Coolmoviez भी एक टोरेंट साइट्स है जो हॉलीवुड, बॉलीवुड, South movie (Hindi Dub),  इत्यादि  डाउनलोड करने की अनुमति देती है।

Ala Vaikunthapurramuloo movie download in pagalmovies

pagalmovies सभी प्रकार की फिल्मो को High HD quality में डाउनलोड करवाती है। pagalmovies एक torrent वेबसाइट है जो पायरेटेड movies, videos को लीक करने के लिए जानी जाती है। यहाँ आपको Ala Vaikunthapurramuloo मूवी डाउनलोड करने को मिल सकती है लेकिन जैसा की हम बताते है की मूवी की पायरेसी करना अपराध है और हम सबको इससे बचना चाहिए ।

Ala Vaikunthapurramuloo Full Movie Download Pagalworld

Pagalworld website भी हॉलीवुड, बॉलीवुड, दक्षिण भारतीय फिल्में लीक करती है। इस साइट पर Ala Vaikunthapurramuloo मूवी लीक हो सकती है। लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। क्योंकि इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी देखना चाहते हो तो आपको मूवी को देखने के लिए अपने नजदीकी movie theater में जाना चाहिए।

Ala Vaikunthapurramuloo Full movie Online on Netflix or Amazon Prime

Netflix and Amazon एक ऐप है जहाँ आपको movies, web series मिलती है वो भी legally इसके लिए आपको इनका प्रीमियम लेना होता है।

बहुत सी वेबसाइट हैं जिनकी मदद से Ala Vaikunthapurramuloo मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। जैसे Filmyzilla, Download Hub.in, Filmywap, downloadhub.com, hdhubforyou, tamilrockers लेकिन मूवी की पायरेसी करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना एक अपराध है।

Disclamer

किसी भी मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। और हमारी वेबसाइट किसी भी तरीके से इन साइट्स का समर्थन नहीं करती है। क्योकि इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी देखना ही चाहते हो तो आपको मूवी को देखने के लिए अपने नजदीकी movie theater में बुकिंग करनी चाहिए। या फिर किसी approved app का premium लेकर मूवी देखनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.