83 Movie Download – 4K, HD, 1080p 480p, 720p



83 Movie Download

83 Movie Download – 83 कबीर खान द्वारा लिखित और निर्देशित और दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित एक 2021 भारतीय हिंदी भाषा की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है।

1983 क्रिकेट विश्व कप जीतने वाले कपिल देव के नेतृत्व वाली भारत की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम पर आधारित, फिल्म की कहानी और संवाद संजय पूरन सिंह चौहान, वासन बाला और सुमित अरोड़ा के साथ खान द्वारा सह-लिखे गए थे।

फिल्म के स्पोर्ट्स एक्शन का निर्देशन रॉब मिलर ने किया था। इस फिल्म में रणवीर सिंह, जीवा, पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा और आर के कलाकारों की टुकड़ी है। बद्री।

फैंटम फिल्म्स, जिसके पास फिल्म के अधिकार थे, इसके सह-निर्माता मधु मंटेना और विष्णु वर्धन इंदुरी ने जुलाई 2016 के मध्य में 1983 के भारतीय दस्ते से औपचारिक रूप से मुलाकात की, और इसके फ्रंटमैन कपिल देव, जहां उन्होंने एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए। आधिकारिक बायोपिक बनाने के लिए।

सितंबर 2017 में, रिलायंस एंटरटेनमेंट फिल्म के निर्माताओं में शामिल हो गया और आधिकारिक तौर पर विजेता टीम के सदस्यों के साथ बायोपिक की घोषणा की, जहां सिंह और खान बोर्ड पर आए। एक व्यापक कास्टिंग और प्री-प्रोडक्शन प्रक्रिया के बाद, फिल्म ने 5 जून 2019 को मुख्य फोटोग्राफी शुरू की, जहां इसे तीन महीने के लिए इंग्लैंड और उसके आसपास प्रमुख रूप से शूट किया गया था और 7 अक्टूबर को फिल्मांकन पूरा होने से पहले भारत में एक संक्षिप्त कार्यक्रम हुआ था।

83 Movie Download

83 Movie Cast

Directed byKabir Khan
Written byKabir Khan,
Sanjay Puran,
Vasan Bala,
Singh Chauhan
Dialogues byKabir Khan
Sumit Arora
Produced byReliance Entertainment 
Deepika Padukone
Kabir Khan Films
Vishnu Vardhan Induri
Sajid Nadiadwala
StarringRanveer Singh
Jiiva
Pankaj Tripathi
Tahir Raj Bhasin
Saqib Saleem
Jatin Sarna
Chirag Patil
Ammy Virk
Nishant Dahiya
Harrdy Sandhu
Sahil Khattar
Dhairya Karwa
Adinath Kothare
Dinker Sharma
R Badree
Hugo Debaig
Karthik Lappathi
CinematographyAseem Mishra
Edited byNitin Baid
Music byScore: Pritam
Julius Packiam
Songs: Pritam
Production
companies
Reliance Entertainment
(Phantom Films)
Vibri Media
KA Productions
Nadiadwala Grandson Entertainment
Distributed byReliance Entertainment
PVR Pictures
Release dates15 December 2021 (Red Sea International Film Festival)
24 December 2021 (India)
Running time161 minutes
CountryIndia
LanguagesHindi
English
Budget₹270 crores (US$35 million)
Box office₹193.73 crores (US$25 million)
83 Movie Download

83 movie ott

Amazon PrimeWatch now on amazon prime
83 Movie Download

83 Full Movie Download Filmyzilla

Filmyzilla एक लोकप्रिय हिंदी मूवी website है । जहाँ 83 Full movie लीक हुई है। बहुत से लोग इसे, इस website से मुफ्त में डाउनलोड कर रहे हैं। लेकिन पायरेसी और मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। यह साइट्स फिल्मों की पायरेसी करते हैं और बिना अनुमति के अपनी साइट पर मूवी अपलोड कर देती है।

83 movie download in Hindi filmywap

Filmywap website एक लोकप्रिय torrent वेबसाइट है । जिसे मूवी डाउनलोड के लिए जाना जाता है। Filmywap में आप बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय, तेलुगु और भी अन्य भाषाओ की फिल्मो का collection देख सकते हो । फिल्म की pirated copy इसमें जल्द ही High quality में अपलोड हो जाती हैं। लेकिन  ऐसा करने से मूवी को काफी नुकसान होता है। हमारी सलाह है कि आप मूवी को थिएटर में जाकर ही देखें।

83 Movie download in Hindi KuttyMovies24.com

अगर आप 83 मूवी डाउनलोड और high quality print में देखना चाहते हो तो आपको सबसे लोकप्रिय मूवी डाउनलोड कराने वाली वेबसाइट KuttyMovies24 में जाना होगा । इस वेबसाइट में आप 83 मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन यह वेबसाइट illegal website है।

Government इन सभी websites की complain मिलने पर इन्हे बंद करती रहती है अगर आप भी इन websites को देखते है और यह नहीं चल रही तो समझ जाईये यह साइट्स बंद हो चुके है। यह illegal sites है।

83 movie Download Khatrimaza

Khatrimaza भी एक पायरेटेड torrent Website है जो बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय, तमिल, सभी प्रकार की फिल्मो को पायरेसी और लीक करवाने के लिए जाने जाती है। यह website भारत में भी पूरी तरह प्रतिबंधित है।

83 movie download in ibomma

iBOMMA सभी प्रकार की फिल्मो को HD resolution quality में डाउनलोड करवाती है। iBOMMA एक torrent वेबसाइट है जो पायरेटेड फिल्मो को लीक करने के लिए जानी जाती है। यहाँ आपको 83 मूवी डाउनलोड करने को मिल सकती है लेकिन जैसा की हम हर बार बताते है की मूवी की पायरेसी करना अपराध है और हम सबको इससे बचना चाहिए तथा मूवी को मूवी थेटर में जाकर ही देखना चाहिए।

83 Full Movie Download Pagalworld

Pagalworld website भी हिंदी, हॉलीवुड, दक्षिण हिंदी फिल्में लीक करती है । इस साइट पर 83 full movie 300mb, HD print, में  डाउनलोड लीक हो सकती है। लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। और इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी देखना ही चाहते हो तो आपको मूवी को देखने के लिए अपने नजदीकी movie theater में जाना चाहिए।

83 Full Movie Download 9xmovie.click

9xmovie.click ने अब तक बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिणी हिंदी dub और भी अन्य भाषाओ में फिल्मे लीक की हैं। इस websites पर आप कई विकल्प देख सकते हैं जैसे 83 full HD movie Download, 720p, 1080p, 300Mb और आप अल्फाबेट से भी ढूंढ सकते हो।  मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना illegal है।

83 movie download in Hindi filmymeet

Filmymeet एक टोरेंट वेबसाइट है। Filmymeet website ने अब तक हॉलीवुड, बॉलीवुड, दक्षिण भारतीय, फिल्में लीक कीं। इस साइट पर 83 full movie download लीक हो सकती है वो भी High quality में लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है और इसके लिए सख्त सजा का प्रावधान है।

83 Full movie Online on Amazon Prime and Netflix

Amazon or Netflix एक ऐप है जहाँ आपको movies और web series को legally रूप से देख सकते हो। इसके लिए आपको बस इनका प्रीमियम लेना होता है। एक बार सब्सक्रिप्शन लेने के बाद आप इसमें बहुत सारी मूवीज और webseries मुफ्त में देख सकते हो।

बहुत सारी वेबसाइट हैं जिनकी मदद से आप 83 Movie Download मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। जैसे Hindi Movie Download, Filmyzilla, Download Hub.in, Filmywap लेकिन मूवीज की पायरेसी करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना एक अपराध है।

Disclamer

किसी भी मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। और हमारी वेबसाइट किसी भी तरीके से इन साइट्स का समर्थन नहीं करती है। क्योकि इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी देखना ही चाहते हो तो आपको मूवी को देखने के लिए अपने नजदीकी movie theater में बुकिंग करनी चाहिए। या फिर किसी approved app का premium लेकर मूवी देखनी चाहिए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.